A
Hindi News वायरल न्‍यूज इनमें से असली टॉम क्रूज कौन है? हीरो की तस्वीर देखकर फैन्स हो गए कन्फ्यूज

इनमें से असली टॉम क्रूज कौन है? हीरो की तस्वीर देखकर फैन्स हो गए कन्फ्यूज

Tom Cruise के फैंस सोशल मीडिया पर उनकी एक तस्वीर को देखकर कन्फ्यूज हो गए क्योंकि इस तस्वीर में एक जैसे ही तीन टॉम क्रूज दिख रहे हैं।

Tom Cruise- India TV Hindi Image Source : TWITTER असली टॉम क्रूज को पहचानें।

एक्शन की दुनिया के भगवान कहे जाने वाले अभिनेता टॉम क्रूज की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें वह अपने ही जैसे दिखने वाले टॉम क्रूज के साथ खड़े होकर फोटो खींचवा रहे हैं। इस फोटो को देखने के बाद लोग बेहद कन्फ्यूज हैं कि इनमें से असली टॉम क्रूज कौन है। हो भी क्यों न इन तीनों की शक्ल एक जैसी ही दिख रही है। कई लोगों को इस तस्वीर के देखने के बाद यकीन नहीं हुआ और उन्होंने कहा कि यह फोटो AI से बनाई गई है। 

तस्वीर में एक जैसे दिख रहे 3 टॉम क्रूज

इस तस्वीर को ट्विटर पर क्रिस्टोफर @Chrissuccess नाम के यूजर ने शेयर किया है और कैप्शन लिखा है- टॉम क्रूज के स्टंट डबल्स। इस तस्वीर में तीनो लोग एक दूसरे के कंधे पर हाथ रखे हुए हैं और सभी एक प्यारी सी मुस्कान दे रहे हैं। इनमें से दो टॉम क्रूज ने सफेद शर्ट और काला पैंट पहना हुआ है और तीसरे ने सफेद कलर का शर्ट और सफेद कलर का ही पैंट पहना हुआ है। इस फोटो को देखने के बाद सभी लोगों का एक ही रिएक्शन है, कि भाई इनमें से असली टॉम क्रूज कौन है? 

Tom Cruise की फोटो देख लोग हुए कन्फ्यूज

खबर लिखे जाने तक इस तस्वीर को ट्विटर पर 2 मिलियन लोगों ने देखा और 25 हजार लोगों ने लाइक किया है। जबकि कई लोगों ने इस तस्वीर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ये तस्वीर एआई से ही बनाई गई है। वहीं कई लोगों ने कहा कि टॉम क्रूज का कोई डबल स्टंट नहीं हो सकता। Tom Cruise अपने स्टंट खुद ही करते हैं। आपको बता दें कि फिलहाल में टॉम क्रूज की अगली फिल्म 'मिशन इंपॉसिबल' की अगली सीरीज- मिशन: इम्पॉसिबल - डेड रेकनिंग पार्ट वन।

ये भी पढ़ें:

शख्स ने नशा का कुछ ऐसा किया गुणगान कि न पीने वाले लोग भी बोल रहे- अब तो पीना शुरू करना पड़ेगा Guys

एक ट्रेन को बनाने में रेलवे कितना खर्च करती है? जानिए बोगी से लेकर इंजन तक का दाम