A
Hindi News वायरल न्‍यूज पीछे पड़ी पुलिस से बचने के लिए ड्राइवर लोगों को रौंदते हुए भागा, देखें ये वायरल Video

पीछे पड़ी पुलिस से बचने के लिए ड्राइवर लोगों को रौंदते हुए भागा, देखें ये वायरल Video

हाल में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक ट्रक ड्राइवर खुद को पुलिस से बचाने के लिए ट्रक लेकर भागने लगता है। इस दौरान वह सड़क पर लोगों को भी रौंदते जाता है।

ट्रक ड्राइवर का पीछा करते हुए पुलिस।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA ट्रक ड्राइवर का पीछा करते हुए पुलिस।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स पुलिस से बचने के लिए अपनी गाड़ी तेजी से भगाता नजर आता है। वीडियो में ये साफ तौर पर दिख रहा है कि ड्राइवर खुद को पुलिस से बचाने के लिए सड़क पर चल रहे लोगों को भी रौंदते हुए निकल जाता है। लेकिन आखिर में पुलिस उसे गिरफ्तार कर ही लेती है। इस पूरे घटना का वीडियो सड़क पर लगे CCTV में कैद हो गया और अब ये सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है। 

राह चलते लोगों को ट्रक ने कुचला

घटना अमेरिका के अटलांटा की बताई जा रही है। ड्राइवर पर आरोप है कि वह अपने वाहन को सड़क पर गोल-गोल घुमा रहा था। जिसके बाद पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को लापरवाही से ट्रक चलाने के लिए उसे पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह ट्रक ड्राइवर अपनी गाड़ी को लेकर भागने लगा। उसने सड़क पर चल रहे लोगों की जान की परवाह भी नहीं की और वह लोगों को रौंदते हुए चला गया।

पुलिस ने ट्रक ड्राइवर को पकड़ा

वीडियो में यह देखा जा सकता है कि सड़क पर चलने वाले लोग ट्रक से बचने के लिए इधर-उधर भागने लगते हैं। वहीं ड्राइवर अपने ट्रक से लोगों को रौंदते हुए चला जाता है। कुछ दूर भागने के बाद पुलिस उस ट्रक को काउंटर ओवरटेक करते हुए पकड़ लेती है। इसके बाद एक पुलिसकर्मी अपने कार से बाहर निकलता है और वह सीधे ड्राइवर पर बंदूक तान देता है। इस वीडियो को ट्विटर पर @MyLordBebo नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को 21 हजार लोगों ने देखा है।

ये भी पढ़ें:

क्या आपके पास है इतना टैलेंटेड तोता? ड्राइविंग समेत ना जाने कितने गुण छिपे हैं, वीडियो कर रहा है ट्रेंड

'वो स्त्री है कुछ भी कर सकती है', लड़के की छाती पर चढ़कर दुल्हन ने कराया फोटोशूट, Video Viral