A
Hindi News वायरल न्‍यूज ट्रक चलाते वक्त ड्राइवर को आया चक्कर, देखें पेट्रोल पंप पर Live एक्सीडेंट का खतरनाक Video

ट्रक चलाते वक्त ड्राइवर को आया चक्कर, देखें पेट्रोल पंप पर Live एक्सीडेंट का खतरनाक Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक अनियंत्रित ट्रक ने पेट्रोल पंप पर खड़ी कार को पीछे से टक्कर मार दी। इस घटना का वीडियो पास में ही लगे CCTV में रिकॉर्ड हो गई जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है।

CCTV में कैद हुआ भयंकर नजारा।- India TV Hindi CCTV में कैद हुआ भयंकर नजारा।

सावधानी हटी, दुर्घटना घटी सड़क हादसे पर बने इस कहावत को ये घटना बिल्कुल सच साबित करते हुए दिख रही है। दरअसल, महाराष्ट्र के पुणे-सतारा हाइवे पर एक पेट्रोल पंप पर बड़ा हादसा होने से टल गया। यहां पर डीजल भरवाने आए ट्रक ने पहले से तेल भरवा रही जीप को पीछे से टक्कर मार दिया। इस घटना का वीडियो पास में ही लगे CCTV में रिकॉर्ड हो गया जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

देखें ये वायरल वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक पेट्रोल पंप पर जीप खड़ी है और वह अपने टंकी में पेट्रोल भरवा रही है। अभी पेट्रोल भर ही रहा था कि इतने में पीछे से एक ट्रक आ जाता है और वह तेल भरवा रही जीप को टक्कर मारते हुए आगे पेट्रोल पंप के मशीन को उखाड़ते हुए चला जाता है। घटना 22 अप्रैल की सुबह 09:30 बजे की बताई जा रही है। गनीमत रहा कि जीप में बैठे शख्स को कोई गंभी चोट नहीं लगी और ना ही पेट्रोल पंप पर आग लगा। इस घटना से आस-पास के लोगों में अफरा-तफरी मच गई।

ट्रक ड्राइवर को आया चक्कर

हादसे के बाद पेट्रोल पंप पर मौजूद कर्मचारियों को समझ में नहीं आया कि आखिर हुआ क्या है? ट्रक जब रुकता है तब जाकर लोगों के जान में जान आती है। जब ट्रक वाले से टक्कर मारने की वजह पूछी गई तो उसने बताया कि वह डीजल भरवाने के लिए पेट्रोल पंप पर आ रहा था तभी उसे ट्रक में ही चक्कर आ गया और ट्रक असंतुलित होकर पेट्रोल भरवा रहे जीप से टकरा गया और पेट्रोल पंप पर लगी मशीन भी टूट गई।

ये भी पढ़ें:

बिकनी गर्ल के बाद दिल्ली मेट्रो में दिखे स्कर्ट बॉयज़, Video हुआ वायरल

खूबसूरत मॉडल ने शेयर की ऐसी फोटोज, हुई दो साल की जेल, 2.6 लाख का जुर्माना भी लगा