A
Hindi News वायरल न्‍यूज Money or Love इनमें से क्या चुनेंगी आप? लड़कियों से जब पूछा गया ये सवाल तो मिला ये जवाब, एक ने तो दिल ही जीत लिया

Money or Love इनमें से क्या चुनेंगी आप? लड़कियों से जब पूछा गया ये सवाल तो मिला ये जवाब, एक ने तो दिल ही जीत लिया

इन दिनों सोशल मीडिया पर चार लड़कियों का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में जब उनसे ये सवाल पूछा गया कि वह पैसा या प्यार में से किसे चुनेंगी, तो उनमें से 3 का जवाब सुनकर लोगों का तो दिल ही बैठ गया लेकिन चौथी ने जो जवाब दिया उसने सबका दिल जीत लिया।

लड़कियों के साथ खेला गया क्वेश्चन आंसर राउंड।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA लड़कियों के साथ खेला गया क्वेश्चन आंसर राउंड।

इन दिनों सोशल मीडिया पर चार लड़कियों का एक वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में जब उनसे ये सवाल पूछा गया कि वह पैसा या प्यार में से किसे चुनेंगी, तो उनमें से 3 का जवाब सुनकर लोगों का तो दिल ही बैठ गया लेकिन चौथी ने जो जवाब दिया उसने सबका दिल जीत लिया। सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो वायरल होते रहते हैं जिसमें एक शख्स कुछ लोगों से सवाल करता है और उनसे रियल आंसर देने को कहता है। जिनसे सवाल किए जाते हैं वे लोग बिल्कुल रैंडम होते हैं। उनसे कुछ सवाल पूछे जाते हैं और लोगों के एक से एक जवाब होते हैं। ऐसा ही एक वीडियो फिर से वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला एंकर चार लड़कियों ले पूछ रही है कि उन्हें अगर पैसा और प्यार में से कुछ चुनना पड़े तो वह क्या चुनेंगी? 

प्यार या पैसा?

लड़कियों का जवाब सुनने के बाद तो आपका प्यार से भरोसा ही उठ जाएगा। आपको भी लगेगा कि पैसा ही सबकुछ है। दरअसल, 4 लड़कियों में से 3 का जवाब ये था कि वे पैसे को चुनेंगी लेकिन चौथी लड़की ने जब अपना जवाब दिया तो यह सुनकर हर किसी का दिल गार्डन-गार्डन हो गया। चौथी लड़की ने कहा कि मैं प्यार को चुनूंगी। पैसे का क्या है, वह तो मैं खुद ही कमा लूंगी और उसे भी सीखा दूंगी कि पैसे कैसे कमाए जाते हैं पर मैं अपने प्यार को ही चूज़ करूंगी।

चौथी लड़की का जवाब सुनकर लोगों का मन हुआ खुश

वीडियो को इंस्टाग्राम पर mamta_parmar_999 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक वीडियो को करोड़ों लोगों ने देखा और 1 लाख 40 हजार लोगों ने लाइक किया है। सोशल मीडिया पर इन लड़कियों का वीडियो आग की तरह फैल रहा है। 3 लड़कियों का जवाब सुनकर तो इंटरनेट की जनता का दिल ही बैठ गया लेकिन जब चौथी लड़की का जवाब सुना तो सबका मन खुश हो गया। लगभग सभी लोग अपना जवाब कमेंट में यही लिखा कि शादी के लिए लड़की हो तो ऐसी ही हो। वहीं, कई लोगों ने कहा कि कोई इस लड़की का नंबर दे दो। अधिकतर लोग चौथी लड़की के जवाब की प्रशंसा कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

अपने पति पर भड़ास निकालने में फेल हुई पत्नी तो बनाया खतरनाक प्लान, आप भी हो जाएंगे हैरान

अपने Unique ड्रेस के कारण सोशल मीडिया पर छाया ब्राजील का यह फैन, लोग दे रहे अपना रिएक्शन