A
Hindi News वायरल न्‍यूज "कुछ दिखा नहीं वर्ना ब्रेक मार देता", 9 लोगों को रौंदने वाले लड़के ने Video पर कबूला सच, बताई गाड़ी की स्पीड

"कुछ दिखा नहीं वर्ना ब्रेक मार देता", 9 लोगों को रौंदने वाले लड़के ने Video पर कबूला सच, बताई गाड़ी की स्पीड

अहमदबाद हिट एंड रन मामले में 9 लोगों को मौत के घाट उतारने वाले तथ्य पटेल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने गुनाह कबूल करते हुए नजर आ रहा है।

Ahemdabad Road Accident- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA आरोपी ने बताया कि हादसे के वक्त उसे कुछ भी नहीं दिख रहा था।

अहमदाबाद में हुए सड़क हादसे में 9 लोगों को रौंदने वाले लड़के तथ्य पटेल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपने गुनाह कबूल कर रहा है। वीडियो में लड़का लहुलुहान होकर पुलिस की गाड़ी के पास बैठा हुआ है और वह लोगों के सवालों का जवाब दे रहा है। जब उससे पूछा गया कि क्या हुआ था? इसके जवाब में तथ्य ने कहा कि उस रात उसकी गाड़ी 120 की स्पीड से बहुत तेज भाग रही थी। इस दौरान उसे कुछ भी नहीं दिख रहा था। उसे सड़क पर खड़े लोग दिखे ही नहीं और गाड़ी अचानक से लोगों की भीड़ को चीरते हुए निकल गई। उसने आगे कहा कि अगर मुझे कुछ दिखाई देता तो मैं ब्रेक जरूर लगाता। गाड़ी इतनी तेज रफ्तार में थी कि मुझे लोग नजर ही नहीं आएं और गाड़ी उनसे टकरा गई।

हादसे को देखने जुटी भीड़ को तेज रफ्तार कार ने रौंदा

बता दें कि, 19 जुलाई की देर रात गुजरात के अहमदाबाद में इस्कॉन ब्रिज पर एक थार गाड़ी को ट्रक ने टक्कर मार दी थी। टक्कर मारने के बाद ट्रक ड्राइवर वहां से फरार हो गया। थार को देखने के लिए सड़क पर लोगों की भीड़ लग गई। तभी एक तेज रफ्तार जगुआर कार 9 लोगों को रौंदते हुए निकल गई। थोड़ी दूर पर जगुआर कार भी रूक गई फिर वहां मौजूद लोगों ने आरोपी कार चालक को गाड़ी से बाहर निकालकर जमकर पीटा। आरोपी को बुरी तरह से पीटने के बाद उसे CIMS हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था।

इधर, गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने इस हादसे में जान गंवाने वाले मृतकों के परिजनों को 4 लाख और घायलों को 50,000 का मुआवजा देने की घोषणा की है। 

ये भी पढ़ें:

पुलिस से बचने के लिए बिजली के खंभे पर चढ़ गया चोर, बाद में हाईटेंशन तार पर लगा लटकने, फिर जो हुआ...

बेवफा पत्नी से इंतकाम, नौकरी से लौटे शख्स ने बीवी को गैर मर्द के साथ रोमांस करते देखा, तुरंत ग्रेनेड फेंक दोनों को उड़ाया