Thursday, May 02, 2024
Advertisement

बेवफा पत्नी से इंतकाम, नौकरी से लौटे शख्स ने बीवी को गैर मर्द के साथ रोमांस करते देखा, तुरंत ग्रेनेड फेंक दोनों को उड़ाया

एक फौजी अपने नौकरी से काफी दिनों बाद अपने घर लौटता है। जैसे ही वह अपनी बीवी के कमरे में जाता है। सामने का नजारा देख उसके होश ही उड़ जाते हैं। वह देखता है कि उसकी बीवी किसी गैर मर्द के साथ सोई हुई थी।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 21, 2023 13:09 IST
पति ने बीवी को रंगे हाथों दूसरे मर्द के साथ रोमांस करते हुए पकड़ा।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पति ने बीवी को रंगे हाथों दूसरे मर्द के साथ रोमांस करते हुए पकड़ा।

सोशल मीडिया पर हमेशा कोई न कोई वीडियो खूब वायरल होते रहता है। इन वीडियो को लोग धड़ल्ले से शेयर भी करते हैं। हाल में पूरे देश में पत्नियों की बेवफाई का मुद्दा बहुत गरम रहा। जिसके बाद सोशल मीडिया पर बेवफाई के इतने वीडियो सामने आए कि मानों इंटरनेट पर जागरूकता अभियान चला दिया गया हो। ऐसे में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स अपनी पत्नी से बेवफाई का बहुत ही तगड़ा बदला लेता है। इस वीडियो को देखने के बाद आपकी भी आंखें खुल जाएंगी।

Related Stories

इसे बोलते हैं असली इंतकाम

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि एक फौजी पति काफी समय के बाद अपने घर लौटता है। जैसे ही वह घर के अंदर जाता है तभी अंदर का नजारा देख उसके होश ही उड़ जाते हैं। पति अपनी बीवी के कमरे में जाते ही देखता है कि उसकी पत्नी किसी गैर मर्द के साथ रोमांस कर रही थी। अपनी पत्नी के साथ दूसरे मर्द को देखकर फौजी पति का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है। जबकि फौजी की पत्नी और उसका आशिक उसे देखकर दंग रह जाते हैं। पत्नी को समझ में ही नहीं आता है कि आखिर उसका पति अचानक से कैसे आ धमका। इसके बाद फौजी पति अपनी पत्नी और उसके आशिक को सबक सिखाने का फैसला कर लेता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि फौजी पति गुस्से से लाल होकर अपनी जेब से एक ग्रेनेड निकालता है और उसका पीन दांत से निकालकर अपनी बीवी और उसके आशिक पर फेंक देता है। इसके बाद वह कमरा बंद कर लेता है। इसी प्वाइंट पर वीडियो खत्म हो जाता है। 

वीडियो देख लोगों ने पति के लिए चटकारे

आगे यह पता नहीं चल पाता है कि बम फटा कि नहीं, लेकिन नराज फौजी पति अपनी बीवी की बेवफाई का ऐसा इंतकाम लेता है जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया। वह सीधे अपनी बीवी और उसके आशिक पर ग्रेनेड ही फेंक देता है। सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद लोग अब तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कोई दूसरों को ऐसी स्थिति में ठीक ऐसा ही करने की सलाह दे रहा है तो कुछ लोग इस वीडियो को स्क्रिप्टेड बता रहे हैं। हांलाकि वीडियो देखकर ऐसा ही लग रहा है कि ये वीडियो पूरी तरह से स्क्रिपटेड है। 

ये भी पढ़ें:

Video: रेलवे क्रॉसिंग पर खड़ी थी ट्रक तभी तेज रफ्तार से आ गई ट्रेन, टक्कर होते ही हुआ धमाका, देखें ये खौंफनाक मंजर

Video: 'बोतल-डिब्बों में फ्यूल नहीं मिलेगा', पेट्रोल पंप वाले ने लगाया नोटिस तो जुगाड़ लगाकर तेल लेने पहुंचा लड़का

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement