Saturday, April 27, 2024
Advertisement

पुलिस से बचने के लिए बिजली के खंभे पर चढ़ गया चोर, बाद में हाईटेंशन तार पर लगा लटकने, फिर जो हुआ...

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक चोर पुलिस से बचने के लिए बिजली के खंभे पर चढ़ जाता है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि चोर अकेले ही पुलिस को कैसे छका देता है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 21, 2023 14:25 IST
पुलिस से बचकर भागता दिखा चोर।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पुलिस से बचकर भागता दिखा चोर।

सोशल मीडिया पर एक से एक वीडियो वायरल होते रहते हैं। जिन्हें देखने के बाद हंसी रुकने का नाम ही नहीं लेती। इन्हें देखने के बाद लोगों का मन बहुत खुश हो जाता है। कुछ वीडियो हैरान कर देने वाले भी होते है जिन्हें लोग खूब शेयर करते रहते हैं। हाल में एक ऐसा ही वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपको हंसी तो आएगी ही साथ में आपको हैरानी भी होगी। आज तक आपने चोर पुलिस के किस्से बस सुने होंगे कि एक चोर के पीछे कई पुलिस लगी हुई थी लेकिन फिर वह उसे नहीं पकड़ पाएं। फिल्मों में भी कुछ ऐसा ही दिखाया जाता है कि एक चोर पूरे पुलिस महकमे को थका देता है फिर भी पुलिस चोर को पकड़ने में नाकामयाब रहती है।

पुलिस से बचने के लिए हाईटेंशन तार पकड़कर लटका चोर

चोर-पुलिस का यह खेल एक वीडियो में सामने आया है। वीडियो को देखने के बाद लोग चोर के फैन हो गए। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक चोर पुलिस से बचने के लिए गजब का तरीका अपनाता है। वीडियो में चोर पुलिस से बचकर भाग रहा है। पहले तो वह बचने के लिए एक पेड़ पर चढ़ जाता है फिर भी जब पुलिस उसके पीछे आने लगती है तो वह पेड़ से उछलकर बिजली के खंभे पर चढ़ जाता है। पुलिस सीढ़ी लगाकर उसे उतारने की कोशिश करती है लेकिन वह फिर भी नहीं मानता और वह हाईटेंशन तार पर चलने लगता है और उसे पकड़कर लटकते हुए नजर आता है। चोर को पुलिस नीचे खड़े होकर देखते ही रह जाती है और वह तार पर झूलते रहता है।

इस मजेदार वीडियो को इंस्टाग्राम पर राजेश सिंह नाम के यूजर ने शेयर किया है और पुलिस-चोर के इस खेल पर चटकारे लेते हुए लिखा है- Dhoom-4 Trailer. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 2 लाख लाइक्स और करोड़ों व्यूज मिल चुके हैं। वहीं तमाम लोग वीडियो पर कमेंट कर पुलिस के मजे ले रहे हैं। कुछ लोगों ने तो पूछा कि ये फिल्म Dhoom-4 थ्रिएटर में कब रिलीज हो रही है। वहीं, कुछ लोगों ने युवक की तुलना स्पाइडर मैन से कर डाली। 

ये भी पढ़ें:

बेवफा पत्नी से इंतकाम, नौकरी से लौटे शख्स ने बीवी को गैर मर्द के साथ रोमांस करते देखा, तुरंत ग्रेनेड फेंक दोनों को उड़ाया

Video: रेलवे क्रॉसिंग पर खड़ी थी ट्रक तभी तेज रफ्तार से आ गई ट्रेन, टक्कर होते ही हुआ धमाका, देखें ये खौंफनाक मंजर

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement