A
Hindi News वायरल न्‍यूज शख्स ने जीभ से बना दी विराट कोहली की पेंटिंग, Video देख नहीं होगा आंखों पर यकीन

शख्स ने जीभ से बना दी विराट कोहली की पेंटिंग, Video देख नहीं होगा आंखों पर यकीन

एक शख्स अपनी जीभ का इस्तेमाल कर के भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली की पेंटिंग बना दी। शख्स का ये हुनर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इसकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

जीभ की मदद से शख्स ने बना दी विराट कोहली की पेंटिंग- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA जीभ की मदद से शख्स ने बना दी विराट कोहली की पेंटिंग

अपने हुनर का प्रदर्शन करने के लिए सबसे बड़ा मंच सोशल मीडिया है। यहां लोग अपने टैलेंट से नाम और पैसा दोनों कमा लेते हैं। फिलहाल एक ऐसे ही हुनरबाज का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसे देख लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है। दरअसल, शख्स अपनी जीभ का इस्तेमाल कर पेंटिंग बना देता है। वायरल वीडियो में वह अपनी जीभ से विराट कोहली की पेंटिंग बनाते हुए दिख रहा है। शख्स के इस हुनर को जिसने भी देखा वह दंग रह गया।

जीभ से बना डाली विराट कोहली की पेंटिंग

वीडियो में शख्स के हाथ में एक प्लेट है जिस पर वह नेल पेंट निकाल रहा है। इसके बाद वह उस नेल पेंट को अपनी जीभ से चाटता है और एक कैनवास पर फटाफट भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के पेंटिंग बनाने लगता है। वीडियो को शख्स ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @Saurav_Vijaypatel नाम के अकाउंट से शेयर किया है। इस अकाउंट पर ऐसे कई वीडियो हैं जिसमें शख्स अपनी जीभ का इस्तेमाल करते हुए कई मशहूर हस्तियों की पेंटिंग बनाई है। वीडियो में वह अलग-अलग चीजों का इस्तेमाल करते हुए कई सेलिब्रिटियों की तस्वीर बनाते हुए नजर आ रहा है। 

शख्स के हुनर की लोगों ने की तारीफ

इस हुनरमंद शख्स के वीडियो पर बड़ी संख्या में लोग कमेंट कर रहे हैं। कई लोगों ने कमेंट करते हुए शख्स को हिदायत दी कि पेंटिंग तो अच्छा बना ले रहे हो लेकिन मुंह से मत बनाओ। वहीं, कई लोगों ने शख्स से अपनी तस्वीर बनाने की डिमांड रख दी। जबकि कुछ लोगों ने शख्स के इस टैलेंट की खूब सराहना की।

ये भी पढ़ें:

उड़ते विमान में ऐसे भरा जाता है फ्यूल, नहीं देखा होगा आपने कभी ऐसा नजारा, Video वायरल

VIDEO: शख्स ने ऐसी जगह करवाया गर्लफ्रेंड के नाम का टैटू, ब्रेकअप के बाद दूसरी को ढूंढने से भी नहीं मिलेगा