Sunday, April 28, 2024
Advertisement

VIDEO: शख्स ने ऐसी जगह करवाया गर्लफ्रेंड के नाम का टैटू, ब्रेकअप के बाद दूसरी को ढूंढने से भी नहीं मिलेगा

अपने प्यार को साबित करने के लिए एक शख्स ने कुछ ऐसा किया जो किसी ने पहले कभी नहीं किया होगा। सोशल मीडिया पर इस शख्स का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। आप भी देखें ये Video

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: March 02, 2024 11:36 IST
सांकेतिक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सांकेतिक तस्वीर

लोग प्यार में क्या कुछ नहीं करते। अपने पार्टनर से प्यार जताने के लिए लोग तरह-तरह से प्लान करते हैं। पार्टनर के प्रति अपने प्यार को साबित करने के लिए भी तरह-तरह के तरीके अपनाते हैं। इसके लिए कोई फूलों का सहारा लेता है तो कोई गिफ्ट का। लोग पार्टनर को इम्प्रेस करने के लिए अक्सर सरप्राइज भी देते हैं। वहीं कुछ लोग अपने प्यार को साबित करने के लिए अपने शरीर पर पार्टनर के नाम का टैटू भी करवा लेते हैं। कोई सीने पर नाम लिखवाता है तो कोई अपने हाथ पर, लेकिन इस बंदे ने तो अपनी गर्लफ्रेंड के नाम का टैटू ऐसी जगह करवा लिया है कि किसी के ढूंढने से भी नहीं मिलेगा।

शख्स ने इस जगह गुदवाया अपनी गर्लफ्रेंड का नाम

दरअसल, लड़के ने अपने होंठ के नीचले हिस्से में अपनी गर्लफ्रेंड के नाम का टैटू करवाया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। अपने प्यार को जाहिर करने के इस तरीके को देखकर लोग बहुत हैरान हैं। लड़के ने अपने होंठ के नीचले हिस्से पर अपनी गर्लफ्रेंड अमृता का नाम लिखवाया है। 

वीडियो पर कमेंट कर लोगों ने शख्स के लिए मजे

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर टैटू आर्टिस्ट अभिषेक सपकाल ने शेयर किया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है- प्यार। वीडियो को खबर लिखे जाने तक एक करोड़ लोगों ने देखा और 71 हजार लोगों ने लाइक किया है। वहीं, इस पर कमेंट करने वाले लोगों की भी भरमार है। लोग खूब मजेदार कमेंट कर लड़के के चटकारे ले रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा- भाई इतने पैसे से तो तू अपने दांत साफ करवा लेता। अमृता मर जाएगी तेरे मुंह के स्मेल से। दूसरे ने मजे लेते हुए कहा- मुझे तो लगा कि कैंसर का एड है। तीसरे शख्स ने कहा- बहुत बढ़िया! अब ब्रेकअप हो तो मुंह मत खोलना। एक अन्य यूजर ने लिखा- बहुत चालाक है, ब्रेकअप के बाद दूसरी वाली तो कभी खोज ही नहीं पाएगी। जबकि कई लोग कमेंट कर ये बोल रहे हैं कि ये प्यार नहीं बल्कि पागलपन है।

ये भी पढ़ें:

दबे पांव बाघिन ने हिरण पर किया हमला, गर्दन दबोचकर पानी में पटका, फिर...रोंगटे खड़े कर देगा ये Video

शराबी गुरुजी स्कूल में ही छलका रहे थे जाम, Video वायरल होने के बाद नप गए, बोले- क्या करूं बहुत टेंशन है जिंदगी में

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement