A
Hindi News वायरल न्‍यूज पति को लेने स्कूटी पर सवार होकर चांद पर पहुंच गई पत्नी, भारतीय सीरियल का यह सीन देख NASA के वैज्ञानिक भी हैरान

पति को लेने स्कूटी पर सवार होकर चांद पर पहुंच गई पत्नी, भारतीय सीरियल का यह सीन देख NASA के वैज्ञानिक भी हैरान

भारतीय सीरियल के अनुसार चांद पर जाने के लिए अब स्पेसशिप की जरूरत नहीं है आप स्कूटर से भी जा सकते हैं। ऐसा ही एक सीरियल का सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद लोगों ने अपना सिर पीट लिया।

चांद पर स्कूटर से ही पहुंच गई महिला।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA चांद पर स्कूटर से ही पहुंच गई महिला।

आपने सीरियल्स तो बहुत सारे देखे होंगे। जिन्हें देखने के बाद आपको ये बिल्कुल भी समझ में नहीं आया होगा कि आखिर ये सीरियरल क्यों बनाया गया है। इनके सीन्स तो देखकर ऐसा मन करेगा कि आप अपना सिर फोड़कर जान दे दें। ऐसे ही एक सीरियल का सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। इस सीन का वास्तविकता से दूर-दूर तक कोई नाता नहीं है। इस सीन को देखने के बाद लोग भारतीय सीरियल और उसे बनाने वालों को खूब ट्रोल कर रहे हैं।    

स्कूटी से चांद तक का सफर

जानकारी के मुताबिक, ये सीन एक इंडियन टीवी सीरियल का है जो दंगल टीवी पर देखने को मिला। दंगल टीवी पर चलने वाले शो 'इश्क की दास्तान-नागमणि' का यह सीन बताया जा रहा है। जिसे देखने के बाद इंटरनेट की जनता अपना सिर पीट कर पागल हुए जा रही है। इस सीन में आप देख सकते हैं कि एक भेष बदलने वाली नागिन, चांद पर फंसे अपने पति और बेटी को बचाने के लिए स्कूटर से ही चांद पर चली जाती है। इस सीन को देखने के बाद ऐसा कह सकते हैं कि साइंस गया भाड़ में, हम तो अपने हिसाब से लोगों को पागल बनाएंगे। इस सीन को टीवी शो ने एपिसोड नंबर 330 से लिया है जो कि 1 जुलाई को टेलिकास्ट हुआ था। 

सीरियल के सीन को देखकर लोगों ने सिर पीट लिया 

इस सीन को देखते ही इंटरनेट पर लोगों के बीच त्राहिमाम मच गया है। लोग इस पर कमेंट कर अपना गुस्सा और सीरियल मेकर्स का पागलपन जाहिर कर रहे हैं। एक यूजर ने सीन पर मजे लेते हुए कहा- यह पहली महिला है जिसने चांद पर स्कूटर को लैंड करवा दिया। दूसरे ने कहा कि थोड़ी तो शर्म कर लो कुछ दिखाने से पहले। मतलब साइंस नाम की चीज के बारे में इन्हें कुछ पता ही नहीं है। कई लोगों ने तो ग्रैविटी और ऑक्सीजन के बारे में टीवी सीरियल वालों से पूछा। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @aclearrecord नाम के यूजर ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक इसे 1 मिलियन लोगों ने देखा और 2 लाख लोगों ने लाइक किया है। वैसे इस सीन को देखने के बाद आपके मन में क्या विचार आया हमें कमेंट कर जरूर बताइएगा।  

ये भी पढ़ें:

'तू है तो मुझे फिर और क्या चाहिए...', Zomato डिलीवरी बॉय के साथ साइकिल लेकर कदम से कदम मिलाकर चलती दिखी पत्नी

Video: दादा-दादी ने पोते को दिया सरप्राइज, गिफ्ट में मिली साइकिल देख बच्चे की खुशी का ठिकाना नहीं रहा