Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

Video: दादा-दादी ने पोते को दिया सरप्राइज, गिफ्ट में मिली साइकिल देख बच्चे की खुशी का ठिकाना नहीं रहा

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद लोगों को अपने बचपन के दिन याद आ गए। लोग कमेंट में अपनी यादों को शेयर कर रहे हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 06, 2023 11:23 IST
गिफ्ट देखकर दादा से लिपट गया बच्चा।- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM गिफ्ट देखकर दादा से लिपट गया बच्चा।

याद है वह समय जब हम छोटे थे तो हमारा एक ही सपना हुआ करता था कि काश मुझे साइकिल चलानी आती और मेरे पास साइकिल होती। साइकिल के होने की अलग ही खुशी होती थी। जिसके पास साइकिल होती वह अपने दोस्तों में अलग ही पहचान लिए घूमता था। जब हमें साइकिल मिली थी तब हम न जाने कितना खुश हुए थे। आज फिर से वही खुशी एक मासूम बच्चे के चेहरे पर देखने को मिली है। वीडियो को देखने के बाद बचपन की सारी यादें ताजा हो गईं। 

दादा-दादी ने बच्चे को दिया सरप्राइज

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बुजुर्ग कपल अपने पोते को गोद में उठाए बाहर आंगन में लेकर आते हैं। पोते की आंखों पर पट्टी बंधी होती है। फिर बच्चे के दादाजी उसे अपनी गोद से उतारकर नीचे रख देते हैं और मासूम जैसे ही अपनी आंखों से पट्टी उतारता है उसके सामने साइकिल को देखकर वह बहुत खुश हो जाता है। दादा-दादी का यह सरप्राइज देखकर पोते की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। साइकिल को देखकर वह अपने दादा जी से लिपट जाता है। बच्चे की यह खुशी देखकर दादा-दादी की भी खुशी दोगुनी हो जाती है।

वीडियो देख लोगों को याद आया अपना बचपन

वहीं, इस वीडियो को देखने के बाद लोगों के चेहरे पर भी खुशी की लहर दौड़ जाती है। कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए कई किस्से शेयर किए। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 'जिंदगी गुलजार है' नाम के पेज से शेयर किया गया है। कैप्शन में लिखा है- बचपन में साइकिल मिलने की अलग ही खुशी थी। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 10 लाख लोगों ने देखा है और 1 लाख लोगों ने इसे लाइक किया है। कई लोग तो इस वीडियो को देखने के बाद अपने बचपन के दिनों में खो गए। 

ये भी पढ़ें:

पत्नी ने पति को गिफ्ट किया Royal Enfield बाइक, Video देख लोग बोले- ऐसी एक बीवी तो मैं भी डिज़र्व करता हूं

सीट के लिए बस में हुआ महासंग्राम, महिलाओं ने एक दूसरे पर जमकर चलाए लात घूंसे

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement