Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

सीट के लिए बस में हुआ महासंग्राम, महिलाओं ने एक दूसरे पर जमकर चलाए लात घूंसे

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कुछ महिलाएं आपस में ही लड़ रही हैं। पूरा मामला कर्नाटक का बताया जा रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 05, 2023 16:15 IST
सीट के लिए लड़ाई करती हुईं महिलाएं।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सीट के लिए लड़ाई करती हुईं महिलाएं।

महिलाओं को लड़ते हुए तो आपने कई बार देखा होगा। इनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होता है। जिसमें महिलाएं छोटी-छोटी बातों पर लड़ते हुए दिख रही हैं। कुछ वीडियो में तो महिलाएं काफी उग्र तरीके से लड़ते हुए दिखती हैं। ऐसा ही एक और वीडियो फ्र से वायरल हो रहा है जिसमें कुछ महिलाएं चलती बस में आपस में ही लड़ने लगती हैं। लड़ाई इतनी ज्यादा बढ़ जाती है कि वे एक दूसरे के बाल पकड़कर खींचने लगती हैं और खूब हाथ-पैर चलाती हैं। जानकारी के अनुसार, महिलाओं के बीच बस की एक सीट को लेकर झगड़ा शुरु हुआ था। 

सीट के लिए आपस में भिड़ गईं महिलाएं

वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि बस के अंदर एक महिला एक सीट पर बैठने जा रही थी तभी दूसरी महिला उसे हटाने लगती है। इससे नराज पहली महिला उठकर उससे भिड़ जाती है और फिर हाथापाई शुरु हो जाता है। इसके बाद झगड़े में एक और महिला की इन्ट्री होती है। ये महिला पीछे से दूसरी महिला के बाल पकड़कर खींचने लगती है। इसके बाद यह विवाद यहां भी नहीं थमता और महिलाओं के बीच दनादन थप्पड़ों की बारिश होने लगती है। वीडियो में कौन किसे मार रहा है कुछ भी समझ नहीं आ रहा। बस लगातार पिटाई की जा रही है।

देखें ये वायरल Video

जानकारी के मुताबिक, यह पूरा मामला कर्नाटक का बताया जा रहा है। जहां राज्य में मुफ्त बस सेवा में के तहत बस की एक सीट के लिए महिलाएं आपस में झगड़ा करने लगीं। इस वीडियो को ट्विटर पर @gharkekalesh नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 1.5 लाख लोगों ने देखा है। वहीं सैकड़ों लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है। 

ये भी पढ़ें:

पत्नी ने पति को गिफ्ट किया Royal Enfield बाइक, Video देख लोग बोले- ऐसी एक बीवी तो मैं भी डिज़र्व करता हूं

म्यूजिक फेस्ट में आए शख्स ने ऐसी कमर मटकाई कि लोगों को याद आ गए मिर्जापुर वाले चचा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement