Thursday, May 02, 2024
Advertisement

लड़की का चक्कर बाबू भईया! 5 साल का बच्चा लड़की के पास बैठने की करने लगा जिद, कहा- मुझे वही अच्छी लगती है

एक बच्चा अपनी क्लास में पढ़ने वाली लड़की के साथ बैठने के लिए जिद करने लगता है। जब उसकी टीचर बोलती हैं कि कही और बैठ जाओ तब वह कहता है कि मुझे वही बैठना है वह मुझे सबसे अच्छी लगती है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 05, 2023 11:21 IST
बच्चा क्लास में पढ़ रही लड़की के साथ बैठने की जिद कर रहा था।- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बच्चा क्लास में पढ़ रही लड़की के साथ बैठने की जिद कर रहा था।

आज कल सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो वायरल होते हैं जिसमें छोटे बच्चे अपने प्यार का इजहार करते हुए दिख जाते हैं। कभी पढ़ाने वाली मैम के साथ तो कभी क्लास में पढ़ने वाली लड़की से। इनकी मासूमियत भरा प्यार इंटरनेट पर लोगों का दिल जीत लेता है। उनकी फीलिंग्स को सुनकर हंसी नहीं रुकती। उन्हें ऐसी जज्बाती बातें करता देख इंसान सोच में पड़ जाता है कि यार हमारे टाइम तो बच्चे इतना स्मार्ट नहीं थे। प्यार का इजहार करना तो दूर, कोई अनजान इंसान से बोलते तक नहीं थे।

बच्चा अपनी क्लासमेट के साथ बैठने की करने लगा जिद

ऐसा ही एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बच्चा अपनी दोस्त के साथ बैठने की जिद करने लगता है। लड़का अपनी दोस्त के साथ उसकी सीट पर बैठना चाहता है। लेकिन लड़की ने उसे अपने साथ बैठने नहीं दिया। इसके बाद बच्चे को गुस्सा आ गया और बच्चे ने लड़की को दांत काट लिया। मामला जब टीचर के पास पहुंचा तो उन्होंने  बच्चे से पूछा कि तुमने ऐसा क्यों किया। बच्चे ने जवाब दिया कि मुझे वह अपनी सीट पर बैठने नहीं दे रही थी। फिर टीचर ने कहा कि आप कही और बैठ जाते। फिर बच्चे ने बोला मुझे उसी के साथ बैठना है। टीचर ने पूछा ऐसा क्यों तो बच्चे ने कहा- वह मुझे अच्छी लगती है सबसे ज्यादा। बच्चे की यह बात सुनकर टीचर को भी हंसी आ जाती है।   

  

बच्चे की मासूमियत देख लोगों का दिल हुआ खुश

बच्चे की मासूमियत को देख लोगों के चेहरे पर मुस्कान की लहर दौड़ पड़ी। यूजर्स टीचर और बच्चे की बातें सुनकर बहुत एन्जॉय कर रहे हैं। इस वीडियो को देखने के बाद कई यूजर्स ने अपने बचपन के दिनों को शेयर किया। कई लोगों ने लिखा- कितना प्यारा होता है बचपना। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @SUBHASH CHANDRA नाम के यूजर ने शेयर किया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा और हजारों लोगों ने लाइक किया है।

ये भी पढ़ें:

Optical Illusion: बड़े-बड़े तुर्रम खां भी मान गए हार अब आपकी बारी, एक जैसी दिख रही तस्वीरों में खोजिए 4 अंतर

सांप को डालकर बनाई जाती है ये शराब, पीना तो दूर बॉटल देखते ही उतर जाएगा दारू का खुमार

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement