Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

म्यूजिक फेस्ट में आए शख्स ने ऐसी कमर मटकाई कि लोगों को याद आ गए मिर्जापुर वाले चचा

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स म्यूजिकल शो के दौरान अपनी मस्ती में कमर मटका रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 05, 2023 12:14 IST
डांस करते हुए अंकल।- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM डांस करते हुए अंकल।

सोशल मीडिया पर आए दिन अंकल लोगों के डांस का वीडियो वायरल होते रहता है। हाल में ही एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक अंकल अपने डांस स्टेप्स से बड़े-बड़े डांसरों को फेल कर रहे हैं। वीडियो को देखने के बाद लोग हंसने पर मजबूर हो गए हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी जगह पर म्यूजिक फेस्ट चल रहा है और लोगों अपनी मस्ती में गाने पर झूम रहे हैं। स्टेज पर खड़ा सिंगर पूरे जोश में गाने को गा रहा है। इधर, अपनी ही धुन में मस्त एक अंकल अपनी जगह पर खड़े होकर झूमते हुए दिख रहे हैं। अंकप पहले तो धीरे-धीरे झूमते हैं और फिर गाने की बिट पकड़ कर ऐसा डांस करते हैं कि उन्हें देख लोग हैरान हो गए। अंकल दुनियादारी छोड़कर मग्न होकर नाच रहे हैं। उनके एक-एक डांस स्टेप्स किसी भी प्रोफेशनल डांसर से कम नहीं लग रहे हैं। 

वीडियो देख लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @viralbhayani नाम के पेज से शेयर किया गया है। वीडियो को देखने के बाद लोग अंकल को मस्तमौला किस्म का इंसान बता रहे हैं। कई लोगों ने कमेंट कर उनके डांस स्टेप्स की खूब तारीफ की। इस नजारे को देखने के बाद तो कुछ लोगों को मिर्जापुर वाले चचा याद आ गए। एक यूजर ने कहा- अंकल अपनी मस्त जिंदगी को जी रहे हैं और दुनिया वालों के सामने एक खुशनुमा माहौल का उदाहरण पेश कर रहे हैं। वैसे भी सबके जिंदगी में समस्याएं आती रहती हैं लेकिन अंकल को देखकर समझ आ रहा है कि कैसे अपने आप को एक हंसता-खेलता हुआ इंसान बनाकर रखना है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 4 लाक व्यूज और 50 हजार लाइक्स मिल चुके हैं।

ये भी पढ़ें:

लड़की का चक्कर बाबू भईया! 5 साल का बच्चा लड़की के पास बैठने की करने लगा जिद, कहा- मुझे वही अच्छी लगती है

खुले मैदान में मगरमच्छ से भिड़ गया घोड़ा, Video में देखें आखिर किसकी हुई जीत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement