Monday, April 29, 2024
Advertisement

खुले मैदान में मगरमच्छ से भिड़ गया घोड़ा, Video में देखें आखिर किसकी हुई जीत

वायरल वीडियो में एक काले घोड़े को खूंखार मगरमच्छ से पंगा लेते देखा जा रहा है। महज 15 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 1.1 मिलियन लोग देख चुके हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 04, 2023 19:01 IST
Fight Between Crocodile And Horse- India TV Hindi
Image Source : TWITTER मगरमच्छ से लड़ता हुआ घोड़ा।

सोशल मीडिया पर वाइल्डलाइफ से जुड़े कई वीडियो वायरल होते हैं। कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जो आए दिन लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचते हैं। कई वीडियो में जानवरों का शरारती अंदाज देख लोगों का दिल खुश हो जाता है तो कभी उनका खूंखार और शिकारी रूप देखकर लोगों दिल दहल जाता है। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जो यूजर्स के रोंगटे खड़े कर दे रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में दो विपरित स्वभाव वाले जानवरों को एक-दूसरे का सामने करते देखे जा सकते हैं। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि एक घोड़ा (Horse) और मगरमच्छ (Crocodile) आपस में लड़ रहे हैं। वीडियो में आगे जो हुआ उसे देखने के बाद आप खुद की आंखों पर यकीन नहीं कर पाएंगे।

देखें ये वायरल Video

वीडियो में एक काले घोड़े को खूंखार मगरमच्छ से लड़ते हुए देखा जा सकता है। आप देख सकते हैं कि घोड़ा कैसे मैदान पर दौड़ रहा है और उसका सामना अचानक एक खूंखार मगरमच्छ से हो जाता है। इस बीच घोड़े की हरकत से तिलमिलाया मगरमच्छ घोड़े पर हमला बोल देता है, लेकिन अगले ही पल घोड़ा मगरमच्छ पर भारी पड़ता है। वह मगरमच्छ को लात मारते हुए भागकर निकल जाता है। घोड़ा खुद को चालाकी से बचाते हुए मगरमच्छ को धूल चटा देता है। 

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को धड़ल्ले से शेयर भी किया जा रहा है। ट्विटर पर इस वीडियो को @Animalbelngjerk नाम के पेज से शेयर किया गया है। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 1.1 मिलियन लोगों ने देखा और 13 हजार लोगों ने लाइक किया है। रोंगटे खड़े कर देने वाला वीडियो देखकर कई लोगों की इस पर प्रतिक्रिया भी आ रही है। 

ये भी पढ़ें:

Optical Illusion: बड़े-बड़े तुर्रम खां भी मान गए हार अब आपकी बारी, एक जैसी दिख रही तस्वीरों में खोजिए 4 अंतर

सांप को डालकर बनाई जाती है ये शराब, पीना तो दूर बॉटल देखते ही उतर जाएगा दारू का खुमार

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement