Sunday, April 28, 2024
Advertisement

पत्नी ने पति को गिफ्ट किया Royal Enfield बाइक, Video देख लोग बोले- ऐसी एक बीवी तो मैं भी डिज़र्व करता हूं

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक शख्स की पत्नी अपने पति को Royal Enfield बाइक गिफ्ट करती नजर आ रही है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 05, 2023 13:49 IST
पत्नी ने पति को गिफ्ट किया बुलेट बाइक।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA/INSTAGRAM पत्नी ने पति को गिफ्ट किया बुलेट बाइक।

बाइक के मामले में Royal Enfield लड़कों की सबसे पहली पसंद होती है लेकिन हर कोई इस बाइक को नहीं खरीद सकता क्योंकि इसकी कीमत इतनी ज्यादा होती है कि जिम्मेदारियों के बोझ तले दबे लड़के इसे एक सपना समझकर रह जाते हैं। हाल में ही एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक लड़के का सपना सच होता हुआ नजर आ रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में लड़के के सपने को उसकी पत्नी पूरा करते हुए दिख रही है। 

पति को सरप्राइज देने के लिए महिला ने खरीदा Royal Enfield बाइक

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक महिला अपने पति को सरप्राइज देने के लिए Royal Enfield बाइक के शोरूम में जाती है और वहां जाकर वह उसकी सबसे पसंदीदा बाइक को देखती है। शो रूम के मैनेजर से उस बाइक का कोटेशन बनवाती है और पैसे देकर उस बाइक को खरीद लेती है। वीडियो के अगले ट्रांजीशन में महिला अपने पति को शोरूम की ओर ले जाते हुए दिख रही है। उसके पति को इस बात का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं होता कि आज का दिन उसके लिए बहुत ही खास है और यह पल उसकी जिंदगी के सबसे यादगार पलों में से एक बनने वाला है। 

पत्नी ने पति के हाथ में थमाई बाइक की चाभी

पत्नी कैमरे में अपने हाथ में लिए बाइक की चाभी को दिखाते हुए खुश होती है और फिर वह अपने पति का हाथ पकड़कर उसे बाइक के शोरूम में ले जाती है और उसे बाइक के पास ले जाती है। बाइक के पास जाकर वह अपने पति के हाथ में बाइक की चाभी थमा देती है। जिसे देखकर महिला का पति खुशी के मारे झूम उठता है फिर महिला उसे अपने गले लगाती है। इसके बाद उसकी पति बाइक पर डाले हुए कवर को हटाता है। जिसके बाद वीडियो इसी प्वाइंट पर खत्म हो जाता है।

लोगों को बहुत पसंद आया यह प्यारा वीडियो

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @The Indian Sarcasm नाम के पेज से शेयर किया है। वीडियो को देखने के बाद कई लोग पत्नी का अपने पति के प्रति प्यार को देख उसकी तारीफ की। कई लोगों ने पति को बहुत ही लकी बताया जो उसे ऐसी बीवी मिली है। सोशल मीडिया पर लोग अपनी पत्नियों को टैग कर इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं और लिख रहे कि ऐसी एक बीवी तो हम भी डिज़र्व करते हैं।

ये भी पढ़ें:

म्यूजिक फेस्ट में आए शख्स ने ऐसी कमर मटकाई कि लोगों को याद आ गए मिर्जापुर वाले चचा

लड़की का चक्कर बाबू भईया! 5 साल का बच्चा लड़की के पास बैठने की करने लगा जिद, कहा- मुझे वही अच्छी लगती है

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement