A
Hindi News वायरल न्‍यूज सड़क पर चलते-चलते अचानक से जम गई महिला, Video देख लोगों को याद आई फिल्म Matrix

सड़क पर चलते-चलते अचानक से जम गई महिला, Video देख लोगों को याद आई फिल्म Matrix

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला सड़क पर चलते-चलते अचानक से जमी हुई दिख रही है। लोग इस वीडियो को देखने के बाद हैरान हैं कि आखिर ये कैसे हुआ।

सड़क पर चलते हुए जम गई महिला।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA सड़क पर चलते हुए जम गई महिला।

सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म टिकटॉक पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें एक महिला सड़क पर चलते-चलते अचानक से जम गई। इस अजीब सी घटना का वीडियो बनाकर एक यूजर ने टिकटॉक पर पोस्ट कर दिया और लिखा- “वह पहले एक मिनट के लिए ऐसी ही थी"। उसके बाद वह फिर से चलने लगती है। इस वीडियो को लोग धड़ल्ले से शेयर कर रहे हैं। वीडियो में महिला सफेद पैंट और काला टॉप पहने हुए दिख रही है। महिला कुछ ऐसी जम गई थी कि उसके पैर चलने वाले एक्शन में ही जमे हुए थे और उसका दोनों हाथ हवा में लटके हुए दिख रहे थे।   

वीडियो देखने के बाद कुछ ऐसा रहा लोगों का रिएक्शन

वीडियो को देखने के बाद लोग हैरान रह गए। एक यूजर ने कमेंट कर कहा- यह एक दौरा हो सकता है क्योंकि मैं एक ऐसे व्यक्ति को जानता हूं जो कभी-कभी ऐसे ही जम जाता था। उसके बाद वह फिर से ऐसे ही चलने लगता था। जैसे कुछ हुआ ही नहीं था। वहीं, कुछ एक्सपर्ट्स का कहना है कि ये एक ऑप्टिल इल्यूजन भी हो सकता है जो हमारे दिमाग को धोखा देता है। जबकि विज्ञान की माने तो एक रिसर्च के अनुसार, ऑप्टिकल इल्यूजन हमारी आंखों में उत्पन्न होने वाले न्यूरॉन्स को एक्टिवेट रखता है। जिससे हमें चीजें वैसी दिखती हैं जैसी होती नहीं है।

वीडियो को देखने के बाद लोगों को अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है। कई लोग इसे मैट्रिक्स फिल्म के लीड कैरेक्टर से इस सीन की तुलना कर रहे हैं। कई लोगों ने कहा कि वह इससे पहले ऐसा नजारा कभी नहीं देखें थे। कुछ लोगों ने कहा कि ये वीडियो एडिटेड भी हो सकती है। वीडियो पर कुछ लोगों का कहना था कि क्या पता ये महिला स्टील स्टैयचू आर्टिस्ट हो? 

ये भी पढ़ें:

OMG! 193 रुपए की मसाला मैगी, Youtuber ने शेयर किया एयरपोर्ट पर खरीदे नूडल्स का बिल
Optical Illusion: रेस्टोरेंट के अंदर 5 लोगों के बीच छुपकर बैठा है कातिल, खोजने वाले कहलाएंगे 'डिटेक्टिव'