Saturday, April 27, 2024
Advertisement

OMG! 193 रुपए की मसाला मैगी, Youtuber ने शेयर किया एयरपोर्ट पर खरीदे नूडल्स का बिल

हाल ही में एक यूट्यूबर ने एयरपोर्ट पर मैगी खाने के एक्सपीरियंस के बारे में लोगों को बताया। उसने बताया कि एक मैगी के बाउल की कीमत उसे 193 रुपये चुकाना पड़ा।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 17, 2023 11:32 IST
Noodles Bill at Airport - India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA नूडल्स का बिल।

अगर आपको भूख लगी है और आपको कुछ जल्दी ही खाने को चाहिए तो सबसे पहले आपके दिमाग में मैगी का ख्याल आता है। मैगी दो मिनट में तैयार भी हो जाता है और ये लोगों को काफी पसंद भी है। मैगी की कीमत भी 10 रुपए होती है। शायद इस वजह से भी मैगी आज सबकी पसंदीदा फास्ट फूड है। अमूमन बाहर एक मैगी की कीमत ज्यादा से ज्यादा 50 रुपए होती है। लेकिन एक एयरपोर्ट की बात करें तो इस मैगी की कीमत सुनकर आप चौंक जाएंगे। हाल में ही एक Youtuber ने एयरपोर्ट पर मैगी खरीदने को लेकर अपना एक्सपीरियंस शेयर किया। 

Related Stories

193 रुपए की मैगी

Youtuber ने बताया कि वह एयरपोर्ट पर उतरा था और उसे जोर की भूख लगी थी। उसने एयरपोर्ट पर मसाला नूडल्स खरीदा। खाने के बाद जब उसके हाथ में नूडल्स का बिल आया तो उसकी आंख ही निकल गई। एयरपोर्ट वालों ने नूडल्स का बिल 193 रुपए लगाया था। Youtuber सेजल सूद ने उस नूडल्स का बिल अपने सोशल मीडिया के माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर से शेयर किया जो अब जमकर वायरल हो रहा है। बिल में नूडल्स की कीमत 184 रुपए हैऔर GST 9.20 रु. जोड़कर उस नूडल्स की कीमत 193 रुपए हो गया है। 20 पैसे कम करने के बाद राउंड फिगर में कुल 193 रुपए का बिल आया।  

Youtuber ने शेयर किया अपना अनुभव

Youtuber के पास इस नूडल्स के कीमत का भुगतान करने के अलावा कोई चारा नहीं था इसलिए उसने बिल का पेमेंट किया और सोशल मीडिया पर अपने इस अनुभव को शेयर किया। उसने लिखा कि समझ नहीं आ रहा कि कैसे रिएक्ट करें। 'इतना रेट? क्यों है? क्या ये नूडल्स जेट के फ्यूल से बना है? Youtuber के इस पोस्ट पर कई लोगों ने रिएक्ट भी किया एक यूजर ने लिखा- यह एयरपोर्ट का सबसे सस्ता खाना है। जिसका जवाब Youtuber ने देते हुए लिखा कि वह पहले से ही भूखी थी इसलिए उसने नूडल्स ऑर्डर किया था। 

ये भी पढ़ें:

ऐसे करें प्राइवेट जेट बुक, जानें कितना आएगा किराया

Optical Illusion: रेस्टोरेंट के अंदर 5 लोगों के बीच छुपकर बैठा है कातिल, खोजने वाले कहलाएंगे 'डिटेक्टिव'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement