Tuesday, May 07, 2024
Advertisement

Optical Illusion: रेस्टोरेंट के अंदर 5 लोगों के बीच छुपकर बैठा है कातिल, खोजने वाले कहलाएंगे 'डिटेक्टिव'

Optical Illusion Image: आज के ऑप्टिकल इल्यूजन टेस्ट में आपको एक क्रिमिनल को ढूंढकर निकालना है। जो काफी मुश्किल है इस चैलेंज को हल करने के लिए आपको एक जासूस वाले दिमाग की जरूरत पड़ेगी। इस टास्क को पूरा करने के लिए आपके पास 20 सेकंड का वक्त है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: July 15, 2023 12:00 IST
Optical Illusion- India TV Hindi
Image Source : BRIGHT SIDE कातिल को ढूंढे।

Optical Illusion Challenge: सोशल मीडिया पर आज कल ऑप्टिकल इल्यूजन से जुड़ी तस्वीरें खूब शेयर की जाती हैं। लोग इसे अपने यार दोस्तों को शेयर कर एक दूसरे को चैलेंज करते हैं। ये तस्वीरें मनोरंजन के साथ-साथ इसान के दिमाग और नजर दोनों को तेज करने का काम करती हैं। कुछ तस्वीरें को इतनी ट्रिकी होती हैं कि इन्हें देखकर किसी का भी दिमाग खराब हो जाएगा। हाल में एक ऐसी ही ऑप्टिकल इल्यूजन की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। जिसे हल करने के लिए आपको एक डिटेक्टिव के नजरिए से सोचना पड़ेगा।

Optical Illusion

Image Source : BRIGHT SIDE
कातिल को ढूंढे।

छुपे हुए कातिल को खोजें

तो चलिए अब आपको इस मजेदार चैलेंज में दिए गए टास्क के बारे में बताते हैं। दी गई तस्वीर को गौर से देखिए। इसमें एक रेस्टोरेंट के अंदर 5 लोग बैठकर खाना खा रहे हैं। वहीं वॉशरूम के अंदर एक महिला की लाश भी पड़ी हुई है। जो खून से लथपथ है। महिला को मारने वाला कातिल वहीं पर बैठ कर खाना खा रहा है। ताकी किसी को भी उस पर शक न हो कि उसने एक महिला का खून किया है। अब आपको उसी कातिल को ढूंढकर निकालना है जिसने महिला का मर्डर किया है। ध्यान रहे इस चैलेंज को आपको 20 सेकंड के अंदर पूरा करना है। आपके पास ज्यादा वक्त नहीं है इसलिए अपनी नजर और दिमाग को तेजी से दौड़ाइए। अगर आपने असली कातिल का पता लगा लिया तो समझिए आप किसी डिटेक्टिव से कम नहीं हैं।

यह हिंट आपको कातिल को खोजने में मदद करेगी

अगर आपको असली कातिल का पता अभी भी नहीं लगा तो कोई बात नहीं हम आपको एक हिंट दे देते हैं। कातिल ने महिला का खून चाकू से किया है। अगर आप फोटो को दिमाग लगाकर गौर से देखेंगे तो आपको कातिल आसानी से मिल जाएगा। 

ये रहा असली कातिल

चलिए कातिल को ढूंढने के लिए अब आपका समय खत्म होता है। चलिए अब आपको असली कातिल के बारे में बताते हैं। नंबर 4 वाले इंसान को देखिए। उसके चेहरे पर 12 बजा हुआ है और वह काफी परेशान सा दिख रहा है। अगर और भी ध्यान से देखेंगे तो उसके हाथ में चाकू नहीं है जो उसे खाने के लिए दिया गया था। वहीं, मृत महिला के हाथ में देखिए उस व्यक्ति के शर्ट का फटा हुआ कपड़ा दिख जाएगा और चौथे नंबर वाले शख्स का कपड़ा फटा हुआ है। इसके अलावा कातिल की गर्दन पर एक निशान है और वह वॉशरूम के सबसे ज्यादा करीब है।

Optical Illusion

Image Source : BRIGHT SIDE
ये रहा कातिल।

ये भी पढ़ें:

'सेल्फी ने मिलेगी दोबारा', टेक ऑफ कर रहे हेलीकॉप्टर के साथ युवक ले रहा था फोटो, गार्ड्स ने पकड़कर कूट दिया

108 पिलरों पर आज भी खड़ा है 1000 साल पुराना मंदिर, भूकंप भी यहां बेअसर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement