A
Hindi News वायरल न्‍यूज नहाने गई महिला के बाथरूम में घुस गया ये खतरनाक जानवर, नजर पड़ते ही निकल गई चीख

नहाने गई महिला के बाथरूम में घुस गया ये खतरनाक जानवर, नजर पड़ते ही निकल गई चीख

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है जिसमें एक खतरनाक जीव एक महिला के बाथरूम में घुस जाता है। महिला की नजर जैसे ही उस खतरनाक जानवर पर पड़ती है वह चीखते-चिल्लाते हुए बाथरूम से बाहर निकल कर भाग जाती है।

खिड़की से बाथरूम के अंदर घुसी बिलगोह।- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM खिड़की से बाथरूम के अंदर घुसी बिलगोह।

क्या आपने कभी सोचा है कि आप नहाने अपने बाथरूम में जाएं और तभी आपको कुछ ऐसा दिख जाए जो आपने जीवन में कभी न देखा हो। सोचिए उस वक्त आपकी क्या हालत होगी। सोचकर ही कितना डर लग रहा है। ऐसी हा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। जिसे देखने के बाद आप भी डर के मारे कोने में दुबक जाएंगे। वायरल हो रहे इस वीडियो में एक महिला के साथ अजीबोगरीब घटना हुई। जहां वह अपने वाथरूम में नहाने घुसी तभी उसकी नजर एक भयानक और खतरनाक जीव पर पड़ी। जिसे देखते ही महिला के तो होश ही उड़ गए। उसे समझ ही नहीं आया कि आखिर में ये क्या है।

बाथरूम में घुसी बिलगोह

आप देख सकते हैं कि महिला के बाथरूम में दीवार पर खिड़की से एक खतरनाक जीव लटक रहा है। ये जीव बाहर से खिड़की के जरिए ही अंदर आ जाता है और दीवार पर लटका होता है। वह अपने फन निकालता है और आसपास के चीजों का अंदाजा लगाते हुए नीचे उतरने की कोशिश करता है। बाथरूम में दिख रहा यह खतरनाक जीव एक बिलगोह है। जिस वक्त छिपकली अंदर घुसती है उस वक्त एक महिला नहा रही होती है। नहाते हुए जैसे ही उसकी नजर उस बिलगोह पर पड़ी देखते ही उसकी चीख निकल पड़ी। वह जोर से चिल्लाते हुए अपने बाछरूम से बाहर भाग जाती है।

खतरनाक जीव देखकर महिला चिल्लाते हुए बाथरूम से निकली

वीडियो में पहले यह भी सुना जा सकता है कि जो महिला पहले से बाथरूम के अंदर नहा रही होती है वह अंदर बाथरूम में ही लॉक होती है और बाहर से उसे कोई दरवाजा खोलने के लिए कहता है। महिला डर के मारे कुछ भी नहीं करती लेकिन जैसे ही बिलगोह नीचे की ओर सरकते जाती है वह तुरंत अपना दरवाजा खोल कर बाहर की ओर भाग जाती है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @rumahkumuh.id नाम के यूजर ने शेयर किया है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि अगर मैंने इस जीव को देख लिया होता तो मैं हमेशा के लिए वो घर छोड़ देती।

ये भी पढ़ें:

OMG! टॉयलेट में सुकून से बैठा था शख्स, अचानक नजर ऊपर गई, देखते ही बंदे को सांप सूंघ गया 

शेरों के झुंड पर भारी पड़ा एक अकेला भैंसा, Video देख पता चल जाएगा कि जंगल का असली किंग कौन