Saturday, April 27, 2024
Advertisement

OMG! टॉयलेट में सुकून से बैठा था शख्स, अचानक नजर ऊपर गई, देखते ही बंदे को सांप सूंघ गया

टॉयलेट में बैठे एक शख्स की नजर जैसे ही शॉवर के फ्रेम पर गया उसके रोंगटे खड़े हो गए।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: June 16, 2023 19:22 IST
टॉयलेट में दिखा अजगर।- India TV Hindi
Image Source : TWITTER टॉयलेट में दिखा अजगर।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो को देखने के बाद लोगों के माथे से पसीना निकलने लगा। दरअसल, एक शख्स अपने टॉयलेट में सुकून से बैठा था। तभी उसकी नजर शॉवर के फ्रेम पर गया। जिसे देखने के बाद शख्स का तो प्राण ही सूख गया। मामला ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड का है। हर रोज की तरह ये शख्स टॉयलेट गया था लेकिन उस दिन उसे अपने टॉयलेट में विशालकाय अजगर को देख लिया। जानकारी के मुताबिक, शख्स जब टॉयलेट गया. टॉयलेट में वह जाकर आराम से बैठ गया तभी उसकी नजर शॉवर फ्रेम पर गई। उसने देखा कि वहां पर एक काला कारपेट पाइथन सिर पर मंडरा रहा है। इसके बाद शख्स ने अजगर को पकड़ने के लिए 'हडसन स्नेक कैचिंग' को बुलाया। बाद में इस घटना की जानकारी, हडसन स्नेक कैचिंग के एंथोनी जैक्सन ने अपने फेसबुक अकाउंट से शेयर किया। 

6 फीट लंबा और 10 किलो का था सांप

जैक्सन ने अपने वीडियो में बताया कि अजगर की लंबाई पांच से छह फीट थी और उसका वजन 10 किलो था। जैक्सन ने बताया कि, 'जैसे ही उसे कॉल आई वह 9 मिनट के अंदर ही शख्स के घर पहुंच गया। इसके बाद जैक्सन ने हुक लिया और पाइथन को नीचे उतारने की कोशिश की। हालांकि इस दौरान जैक्सन को अजगर ने डसने की कोशिश की लेकिन 30 सेकंड की मेहनत के बाद सांप नीचे आया और फिर उसे पकड़ लिया गया। 

ऐसे घुसा बाथरूम में अजगर

घर में आखिर इतना बड़ा सांप कैसे आया। इसका जवाब देते हुए जैक्सन ने बताया कि घर के पीछे पेड़ों की कटाई चल रही है और इस घर की छत एक पेड़ की शाखा से चिपकी हुई थी। सांप पहले छत पर आया होगा फिर जब रात में ठंड लगी तो वह बाथरूम में घुस गया होगा। जैक्सन ने आगे बताया कि जो शख्स अजगर को देखकर डर गया था उसने खुद अपने घर में एक सांप पाले रखा था।

ये भी पढ़ें-

ये हैं दुनिया की सबसे महंगी साइकिलें, इनकी कीमत Audi और BMW कारों से भी ज्यादा

ताजमहल आज की डेट में बनता तो इतने रुपए खर्च हो जाते

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement