A
Hindi News वायरल न्‍यूज 'म्हारी छोरियां छोरों से कम हैं के'! शराब पीने को लेकर हुए कम्पटीशन में महिलाओं ने मारी बाजी, देखें यह मजेदार Video

'म्हारी छोरियां छोरों से कम हैं के'! शराब पीने को लेकर हुए कम्पटीशन में महिलाओं ने मारी बाजी, देखें यह मजेदार Video

सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। हाल में एक शराब कंपटीशन का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें पुरुष और महिलाएं दोनों दिखाई दे रहे हैं और महिलाएं इस कम्पटीशन में जीत जाती हैं।

शराब पीते हुए पुरूष और महिलाएं।- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA शराब पीते हुए पुरूष और महिलाएं।

कम्पटीशन में तो जीत-हार तो लगा रहता है। लेकिन जब ऐसे कम्पटीशन की बात हो जहां मर्दों का एकतरफा राज हो और उसमें महिलाओं ने बाजी मार ली हो। तब ये चीज लोगों को थोड़ी अजीब लगेगी। हाल में एक कम्पटीशन का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पुरूष और महिलाओं दोनों ने भाग लिया। ये कम्पटीशन सामान्य कम्पटीशन से थोड़ा अलग है। इस कम्पटीशन में पहले पुरूषों के हाथ में जीत होती है लेकिन अंत होत-होते महिलाओं ने इस कम्पटीशन को जीत लिया।

शराब पीने का कंपटीशन

वीडियो में दिख रहा है कि सामने एक टेबल पर ग्लास में शराब भरकर रखे हुए हैं और अंत में एक-एक बीयर की बोतल भी रखी गई है। दूसरी तरफ दो कतारों में पुरूष और महिलाएं खड़े नजर आते हैं। महिलाओं का कतार अलग है और पुरूषों का अलग। अब कम्पटीशन ये रहता है कि टेबल पर रखे शराब से भरे ग्लास और बीयर को कौन पीकर पहले खत्म करता है। कम्पटीशन शुरू हो जाता है और पहला नंबर पुरूषों का आता है। पुरूषों के कतार में सबसे पहले खड़ा एक पुरूष कतार से निकलकर आता है और शराब का पहला ग्लास खत्म कर के चला जाता है। फिर महिलाओं वाली साइड से एक महिला फटाक से बाहर निकलकर आती है और शराब से भरे ग्लास को गटक जाती है। 

महिलाओं ने जीता शराब पीने का कंपटीशन

इसी क्रम में सारे भरे हुए ग्लास और बीयर की बोतलें खत्म कर दी जाती हैं। वीडियो देखकर पहले तो यह लगता है कि पुरूष इस कम्पटीशन को जीत लेंगे लेकिन महिलाओं को किसी भी मामले में कमतर नहीं आंकना चाहिए। इस कम्पटीशन में पहले पुरूष भले ही आगे चल रहे थे लेकिन कम्पटीशन के खत्म होते होते महिलाएं पुरूषों से काफी आगे निकल जाती हैं और ये कम्पटीशन जीत जाती हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया के प्लेटफॉर्म एक्स पर @Ananth_IRAS नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो को कैप्शन में लिखा है- 'इस तरह के कंपटीशन में जो भी महिलाओं को कमतर आंकता है।' वीडियो को अब तक लाखों लोगों ने देखा और शेयर किया है। जबकि हजारों लोगों ने इस पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दी हैं।

ये भी पढ़ें:

Indigo की लापरवाही से यात्री नाराज, इंतजार करते-करते हुआ बुरा हाल, कुछ ऐसे खाना खाने को हुए मजबूर, देखें ये Video

अपने अंतिम पलों में भी अस्पताल में बच्चों की कॉपी चेक कर रहा था टीचर, बेटी ने शेयर की पापा की आखिरी तस्वीर