A
Hindi News वायरल न्‍यूज योगा डॉगी: ITBP के कुत्ते ने मनाया अंतरराष्ट्रीय योग दिवस, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा Video

योगा डॉगी: ITBP के कुत्ते ने मनाया अंतरराष्ट्रीय योग दिवस, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा Video

योग कर रहे ITBP के एक कुत्ते का प्यारा सा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो ने लाखों लोगों का दिल जीता है। खबर के अंदर देखें इस वीडियो को।

International Yoga Day - India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA योग करता हुआ कुत्ता।

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पूरी दुनिया में मनाया जा रहा है। भारत समेत दुनिया के अलग-अलग देशों से फोटोज सामने आ रही है। जिसमें लोग योगा करते हुए दिख रहे हैं। सोशल मीडिया पर Yoga Day ट्रेंड कर रहा है। लोग योगा करते हुए अपनी तस्वीर जमकर शेयर कर रहे हैं। इसी बीच ITBP के एक कुत्ते की वीडियो ने पूरे इंटरनेट का दिल जीत लिया। दरअसल, आईटीबीपी (भारत-तिब्बत सीमा पुलिस) की डॉग यूनिट के कैनाइन सदस्य जवानों के साथ जम्मू-कश्मीर के उधमपुर में प्राणू कैंप में योग करते दुए दिख रहा है। 

योगा करते हुए कुत्ते का वीडियो वायरल

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुत्ता लोगों के साथ बिल्कुल हाई जोश के साथ योग की विभिन्न मुद्राएं कर रहा है। फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है और लोग इसे जमकर शेयर कर रहे हैं। वहीं, इस वीडियो को देखने के बाद लोग देश की सेना और योगा कर रहे कुत्ते के जज्बे को सलाम कर रहे हैं। वीडियो को देखने के बाद आपको पता चल ही गया होगा कि सेना के कुत्ते कितने ट्रेन्ड और स्किलफुल होते हैं।

लोगों को पसंद आया यह वीडियो

इस वीडियो को ट्विटर पर न्यूज एजेंसी ANI ने शेयर किया था। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को एक लाख 8 हजार लोगों ने देखा और लाइक किया है। वहीं, हजारों लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट भी किया है। कई लोगों ने कुत्ते को क्यूट बताया तो कई लोगों ने वीडियो देखने के बाद सेना और कुत्ते को सलाम कहा। 

ये भी पढ़ें:

Optical Illusion: तेज नजर वाले लोग भी खा गए धोखा, नहीं बता पाए कि आखिर तस्वीर है किसकी

योग दिवस को युवक ने कुछ ज्यादा ही सीरियसली ले लिया, साइन बोर्ड पर चढ़कर लगाने लगा पुशअप्स