Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

योग दिवस को युवक ने कुछ ज्यादा ही सीरियसली ले लिया, साइन बोर्ड पर चढ़कर लगाने लगा पुशअप्स

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में एक युवक साइन बोर्ड पर चढ़कर पुशअप्स लगा रहा है। वीडियो को देखने के बाद लोग उसकी मूर्खता पर हैरान हैं।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: June 21, 2023 16:04 IST
पुशअप्स लगाते हुए युवक।- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM पुशअप्स लगाते हुए युवक।

योग दिवस के मौके पर सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद आपको हंसी तो आएगी ही लोकिन आप इसे देखकर अपना सिर भी पकड़ लेंगे। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स सड़क पर बने साइन बोर्ड पर चढ़कर पुशअप्स लगा रहा है। ये नजारा आपने शायद ही कभी देखा होगा। आमतौर पर लोग जिम, पार्क या मैदान में एक्सरसाइज करते हैं लेकिन ऐसा पहली बार देखा जा रहा है जब एक युवक सैकड़ों फीट ऊंचे साइन बोर्ड पर चढ़कर पुशअप्स लगा रहा हो।

साइन बोर्ड पर पुशअप्स करता युवक

जानकारी के मुताबिक, ये वीडियो उड़ीसा के बोलनगीर जिले का बताया जा रहा है। वीडियो में शख्स साइन बोर्ड पर चढ़कर अपने अलग अंदाज में पुशअप्स करने लगता है। वहीं, सड़क से गुजरने वाले लोग युवक को साइन बोर्ड पर पुशअप्स करता हुआ देख अपनी गाड़ी रोक लेते हैं और उसे देखने लगते हैं। लेकिन शख्स है कि उसे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ रहा है और वह दनादन पुशअप्स लगाए जा रहा है। शख्स के दिमाग में यह बात बिल्कुल भी नहीं है कि अगर जरा सा भी उसका बैलेंस बिगड़ा और वह नीचे गिरा तो उसे कोई नहीं बचा सकता। उसे अपनी लापरवाही की कीमत जान देकर चुकानी पड़ेगी।

लोगों ने कमेंट कर पूछा- ये कौन सा नशा है भाई

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @Sambalpuri Mahani नाम के यूजर ने शेयर किया है। वीडियो के वायरल होने के बाद लोग इसे जमकर शेयर कर रहे हैं और लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- जिम बंद था इसलिए यहां करना पड़ रहा है एक्सरसाइज। दूसरे ने लिखा- इस बंदे को तो आर्मी में जाना चाहिए था। एक अन्य यूजर ने लिखा- इसे कहीं और जगह नहीं मिली जो आसमान में जाकर पुशअप्स मार रहा है। वहीं, कई लोगों का ये कहना था कि बंदे में देसी दारू पी हुई है और नशे को जोश में वह इतना ऊपर चढ़ गया है।

ये भी पढ़ें:

योग दिवस के मौके पर करें Laughter Yoga, वायरल हो रही ये दिलचस्प Photos

सड़क से उछल कर हवा में लटकते हुए दिखी स्कूटी, लोग बोले- ये जरूर किसी पापा की परी का काम होगा

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement