A
Hindi News पश्चिम बंगाल ओडिशा में चौंका देने वाला मामला! नशे में नोंच खाया युवा लड़की का अधजला शव, श्मशान से चुराया था मांस; 2 अरेस्ट

ओडिशा में चौंका देने वाला मामला! नशे में नोंच खाया युवा लड़की का अधजला शव, श्मशान से चुराया था मांस; 2 अरेस्ट

मंगलवार को बीमार पड़ने के बाद 25 वर्षीय मधुस्मिता सिंह नामक महिला की मौत हो गई थी। बाद में पोस्टमार्टम के बाद उसका शव परिजनों को सौंप दिया गया। मामला तब सामने आया जब ग्रामीणों ने दोनों को श्मशान घाट पर एक शव के टुकड़े लेते देखा और बाद में उन्हें खाते हुए देखा।

accused arrested- India TV Hindi Image Source : INDIA TV गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपी

एक चौंका देने वाली घटना में, ओडिशा के मयूरभंज जिले के एक श्मशान घाट पर दो लोगों को मानव मांस खाते हुए पकड़ा गया। लोगों ने उन्हें जमकर पीटा और फिर पुलिस के हवाले कर दिया। स्थानीय निवासियों ने उन्हें प्रतापपुर ग्राम पंचायत के बाड़साही गांव में श्मशान घाट पर चिताओं से शरीर के अंग चुराते और बाद में उन्हें खाते हुए पाया। पीड़ित परिवार का कहना है कि हमारी बेटी का बीमारी के चलते निधन हो गया था। उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया था लेकिन दो लोगों ने बेटी की चिता में से मांस निकाला और खाने लगे।

जलती चिता से मांस निकाला और खाना शुरू कर दिया
जानकारी के मुताबिक मंगलवार को बीमार पड़ने के बाद 25 वर्षीय मधुस्मिता सिंह नामक महिला की मौत हो गई थी। बाद में पोस्टमार्टम के बाद उसका शव परिजनों को सौंप दिया गया। मामला तब सामने आया जब ग्रामीणों ने दोनों को श्मशान घाट पर एक शव के टुकड़े लेते देखा और बाद में उन्हें खाते हुए देखा। ग्रामीणों के अनुसार, उसी गांव के सुंदर मोहन सिंह और नरेंद्र सिंह को श्मशान घाट पर शवों से बचा हुआ मानव मांस खाते हुए देखा और उनके हाथों में मांस के कई टुकड़े देखे। इसके बाद ग्रामीणों ने इस अमानवीय कार्य के लिए दोनों की पिटाई की और स्थानीय पुलिस को घटना की जानकारी दी।

नशे में धुत थे दोनों आरोपी
सूचना मिलते ही पुलिस गांव पहुंची और दोनों को हिरासत में ले लिया। पुलिस पूछताछ में सुंदर और नरेंद्र दोनों ने नशे में होने और शव का आधा जला हुआ मांस खाने की बात स्वीकार की। उन्होंने नशे में होने और बचा हुआ जला हुआ मांस खाने के कारण अपनी इंद्रियां खोने की बात भी स्वीकार की। बड़सही आईआईसी संजय कुमार परिदा ने कहा, "ग्रामीणों की शिकायत के आधार पर, इस संबंध में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। मामले की आगे की जांच जारी है।"

(रिपोर्ट- अक्षय महारणा)

यह भी पढ़ें-