A
Hindi News विदेश अन्य देश माता-पिता का क्रेडिट कार्ड लेटर भागा 12 साल का लड़का, इस तरह कर रहा है मजे

माता-पिता का क्रेडिट कार्ड लेटर भागा 12 साल का लड़का, इस तरह कर रहा है मजे

आस्ट्रेलियाई पुलिस 12 वर्षीय एक लड़के के अकेले इंडोनेशिया के बाली द्वीप जाने और अपने माता - पिता का क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल कर एक रिसोर्ट में चार दिन समय बिताने के मामले की जांच कर रही है।

<p>12-year-old Australian boy uses family credit card to...- India TV Hindi 12-year-old Australian boy uses family credit card to travel to Bali

सिडनी: आस्ट्रेलियाई पुलिस 12 वर्षीय एक लड़के के अकेले इंडोनेशिया के बाली द्वीप जाने और अपने माता - पिता का क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल कर एक रिसोर्ट में चार दिन समय बिताने के मामले की जांच कर रही है। वाणिज्यिक प्रसारक चैनल नाइन के मुताबिक , अपनी मां के साथ लड़ाई के बाद लड़का अपने सिडनी स्थित घर से पहले जेटस्टार के विमान से पश्चिमी आस्ट्रेलिया के पर्थ शहर गया और उसके बाद बाली चला गया। (क्या थाईलैंड में होगी किम जोंग-उन और ट्रंप के बीच मुलाकात? )

लड़के की मां एम्मा ने सोमवार देर रात प्रसारित एक कार्यक्रम में चैनल नाइन से कहा , ‘‘ उसे ‘ नहीं ’ सुनना पसंद नहीं है और इसके बदले में मुझे क्या मिला? बच्चा इंडोनेशिया पहुंच गया! ’’ हवाई यात्रा में नाबालिग लोगों के लिए कड़े नियंत्रण का आह्वान करते हुये उन्होंने कहा , ‘‘ यह बहुत आसान है , यह तरीका बहुत असान है। यह हमारी प्रणाली में एक समस्या है। ’’

परिवार पहले कभी छुट्टी में बाली गया था और एम्मा ने बताया कि उनके बेटे ने पहले भी उड़ान के लिए बुकिंग कराने का प्रयास किया था लेकिन एयरलाइंस ने उसके आवेदन को ठुकरा दिया क्योंकि उसके पास हमारा कोई पत्र नहीं था।

Latest World News