A
Hindi News विदेश एशिया चीन में दो ड्रैगन नौकाओं के पलटने से 17 लोग डूबे

चीन में दो ड्रैगन नौकाओं के पलटने से 17 लोग डूबे

दक्षिणी चीन में दौड़ का अभ्यास कर रहीं दो ड्रैगन नौकाओं के पलटने की से 17 लोग डूब गए। हादसा कल दोपहर करीब एक बजकर 30 मिनट पर हुआ जब क्षेत्रीय राजधानी गुइलिन में ताओहूआजिआंग नदी में दौड़ के अभ्यास के दौरान कल ड्रैगन नौकाएं पलट गई थीं।

<div class="fn6bCb" style="font-size: 18px; line-height:...- India TV Hindi 17 Rowers Drown After Dragon Boats Capsize in Southern China

बीजिंग: दक्षिणी चीन में दौड़ का अभ्यास कर रहीं दो ड्रैगन नौकाओं के पलटने की से 17 लोग डूब गए। हादसा कल दोपहर करीब एक बजकर 30 मिनट पर हुआ जब क्षेत्रीय राजधानी गुइलिन में ताओहूआजिआंग नदी में दौड़ के अभ्यास के दौरान कल ड्रैगन नौकाएं पलट गई थीं। प्रत्येक नौका में 30 लोग सवार थे और सभी नदी में गिर गए। (दसवीं बार बढ़ा सकते हैं देश में आपातकाल की स्थिति- एर्दोगन )

अधिकारियों ने बताया कि दक्षिणी चीन के गुआंगजौ झुआंग स्वायत्त क्षेत्र में कल दो नौकाओं के पलटने से 17 लोगों की मौत हो गई। उन्होंने बताया कि आठ नौकाओं और 200 लोगों को राहत कार्य के लिए रवाना किया गया है।

गुईलिन के अधिकारियों ने बताया कि डूनमु गांव के लोगों ने पुलिस को सूचित किए बिना अभ्यास सत्र का आयोजन किया था। सरकारी समाचार एजेंसी ‘ शिन्हुआ ’ के अनुसार दो आयोजकों को हिरासत में लिया गया है।

 

Latest World News