A
Hindi News विदेश एशिया जापान में 5.3 तीव्रता का भूकंप, जान-माल के नुकसान की कोई खबर नहीं

जापान में 5.3 तीव्रता का भूकंप, जान-माल के नुकसान की कोई खबर नहीं

जापान में गुरुवार को रिक्टर पैमाने पर 5.3 तीव्रता का भूकंप आया। भूकंप के कारण फिलहाल किसी प्रकार के जान-माल के नुकसान की कोई खबर नहीं आई है।

<p>5.3 earthquake in Japan no news of loss of life and...- India TV Hindi 5.3 earthquake in Japan no news of loss of life and property

टोक्यो: जापान में गुरुवार को रिक्टर पैमाने पर 5.3 तीव्रता का भूकंप आया। भूकंप के कारण फिलहाल किसी प्रकार के जान-माल के नुकसान की कोई खबर नहीं आई है। मौसम विज्ञान एजेंसी ने सुनामी की कोई चेतावनी भी जारी नहीं की है। (भारतीय कारोबारी ने यूएई में बनवायी मुस्लिम कर्मचारियों के लिए मस्जिद )

जापान की मौसम विज्ञान एजेंसी के अनुसार, भूकंप का केंद्र कांटो क्षेत्र में टोक्यो के पूर्व में स्थित शीबा में जमीन के भीतर 50 किलोमीटर की गहराई में था। भूकंप जापान के स्थानीय समयानुसार अपराह्न 12.12 बजे के आसपास पर आया।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने बताया कि भूकंप के बाद सुनामी की कोई चेतावनी या दिशा-निर्देश जारी नहीं किए गए हैं। जापान के परमाणु मामलों की निगरानी करने वाले विभाग ने भी देश के परमाणु केंद्रों में किसी प्रकार की विषमता की कोई खबर नहीं दी है।

 

Latest World News