A
Hindi News विदेश एशिया नेपाल में भारी बारिश के चलते सड़क हादसे में 6 भारतीयों की मौत

नेपाल में भारी बारिश के चलते सड़क हादसे में 6 भारतीयों की मौत

भारत की सीमा से सटे नेपाल के सुनसरी जिले में सड़क दुर्घटना में छह भारतीय नागरिकों की मौत हो गई। सोमवार देर रात हुई दुर्घटना में जीप क ड्राइवर सहित चार लोग घायल हुए हैं।

<p>6 Indians killed in road accident in Nepal Sunsari...- India TV Hindi 6 Indians killed in road accident in Nepal Sunsari district

काठमांडू: भारत की सीमा से सटे नेपाल के सुनसरी जिले में सड़क दुर्घटना में छह भारतीय नागरिकों की मौत हो गई। सोमवार देर रात हुई दुर्घटना में जीप क ड्राइवर सहित चार लोग घायल हुए हैं। जिस समय यह दुर्घटना हुई, ये सभी लोग धनकुटा जिले के भेडेटार हिल स्टेशन से लौट रहे थे। (पाकिस्तान सेना प्रमुख ने 12 आतंकवादियों को सुनाई मृत्युदंड की सजा )

नेपाल पुलिस ने बताया कि जिस जीप में ये लोग सवार थे, उस पर भारत की नंबर प्लेट थी। यह जीप कोसी नदी में गिर गई, भारी बारिश की वजह से नदी उफान पर थी। तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

पुलिस अधीक्षक रमेश कुमार लमसाल ने कहा कि नदी से जीप को बाहर निकालते समय तीन शवों को बरामद किया गया। सभी निवासी बिहार के सुपौल जिले के रहने वाले थे। जीप चालक रमेश कामत को गिरफ्तार कर लिया गया है। मृतकों की अभी पहचान की जानी बाकी है।

Latest World News