A
Hindi News विदेश एशिया इंडोनेशिया में नौका डूबने से लापता लोगों की संख्या बढ़ कर 166 हुई

इंडोनेशिया में नौका डूबने से लापता लोगों की संख्या बढ़ कर 166 हुई

इंडोनेशिया के अधिकारियों ने बताया कि सुमात्रा की एक लोकप्रिय झील में नौका डूबने की घटना में लापता लोगों की संख्या बढ़ कर 166 हो गयी है। यह संख्या पूर्व में लगाए गये अनुमान से अधिक है।

<p>At least 166 missing after ferry sinks in Indonesia...- India TV Hindi At least 166 missing after ferry sinks in Indonesia Sumatra

टिगरास पोर्ट: इंडोनेशिया के अधिकारियों ने बताया कि सुमात्रा की एक लोकप्रिय झील में नौका डूबने की घटना में लापता लोगों की संख्या बढ़ कर 166 हो गयी है। यह संख्या पूर्व में लगाए गये अनुमान से अधिक है। (अमेरिकी सरकार का बड़ा फैसला, UNHRC ने बाहर हुआ अमेरिका )

नौका चालकों के पास यात्रियों का कोई रिकार्ड नहीं था। आपदा अधिकारियों ने इस हादसे के बाद मौके पर पहुंचे रिश्तेदारों से मिली सूचना के आधार पर कई बार लापता होने वालों की संख्या बढ़ायी है। अधिकारियों ने कल कहा था कि 94 लोग लापता हुये हैं और यह संख्या बढ़ सकती है।

सोमवार शाम को हुये हादसे के तुरंत बाद तत्काल कार्रवाई में केवल 18 लोगों को बचाया जा सका और एक व्यक्ति के मौत की पुष्टि हुयी थी। दुखी रिश्तेदारों ने अधिकारियों से खोज का प्रयास तेज करने का आग्रह किया है।

Latest World News