A
Hindi News विदेश एशिया फिलिपीन में राष्ट्रपति के घर के पास गोलीबारी

फिलिपीन में राष्ट्रपति के घर के पास गोलीबारी

फिलिपीन के राष्ट्रपति रोड्रिगो दुर्तेते के आवास के निकट गोलीबारी की घटना हुई है, जिसकी जांच की जा रही है। राष्ट्रपति के प्रवक्ता ने आज इसकी जानकारी दी।

Rodrigo Duterte- India TV Hindi Rodrigo Duterte

मनीला: फिलिपीन के राष्ट्रपति रोड्रिगो दुर्तेते के आवास के निकट गोलीबारी की घटना हुई है, जिसकी जांच की जा रही है। राष्ट्रपति के प्रवक्ता ने आज इसकी जानकारी दी। प्रवक्ता अरनेस्तो अबेला ने बताया कि यह घटना राष्ट्रपति मैदान के उत्कृष्ट सुरक्षा बल के कैंप में हई। यहां राष्ट्रपति का आवास भी है। (OMG! ये लोग किस चीज़ का अचार बनाते थे, जानकर रह जाएंगे दंग)

अबेला ने यह बताने से मना कर दिया कि घटना के समय राष्ट्रपति इस क्षेत्र में मौजूद थे या नहीं। उन्होंने घटना की विस्तृत जानकारी देने से मना कर दिया। उन्होंने संवाददाताओं से बताया, इसकी जांच की जा रही है और स्थिति को स्पष्ट करने की जरूरत है।

उनसे पूछा गया कि जब गोलीबारी हुई थी तब राष्ट्रपति कहां थे इसका जवाब न देते हुए अबेला ने कहा इस बारे में हमारे पास कोई जानकारी नहीं है। राष्ट्रपति सुरक्षा समूह ने अलग से बताया कि वह इस संबंध में बाद में प्रेस विग्यप्ति जारी करेंगे। वहीं इससे पहले दुर्तेते ने बताया था कि उन्हें राष्ट्रपति परिसर में रहना अच्छा नहीं लगता है और वह प्राय: सप्ताहांत में अपने गृहनगर लौट आते हैं। वह दक्षिणी शहर दावोस के रहनेवाले हैं।

Latest World News