A
Hindi News विदेश एशिया VIDEO: बिलावल भुट्टो की इफ्तार पार्टी में पहुंचे पाकिस्तान के सभी 'भूखे', मचाई लूट

VIDEO: बिलावल भुट्टो की इफ्तार पार्टी में पहुंचे पाकिस्तान के सभी 'भूखे', मचाई लूट

रमजान का महीना मुस्लिमों के लिए बड़ा ही पाक महीना माना जाता है इस पूरे महीने में मुस्लिम रोजे रखते हैं दुआ पढ़ते हैं।

PAKISTAN- India TV Hindi PAKISTAN

रमजान का महीना मुस्लिमों के लिए बड़ा ही पाक महीना माना जाता है इस पूरे महीने में मुस्लिम रोजे रखते हैं दुआ पढ़ते हैं। शाम में इफ्तारी के समय सभी मुस्लिम अपना रोजा खोलते हैं। हाल ही में पाकिस्तान में इफ्तारी के समय ऐसा माहौल देखने को मिला जहां लोग इफ्तारी  के दौरान खाने पर टूट पड़े। (लंदन की 27 मंजिला इमारत ग्रेनफेल टावर में भीषण आग, 200 दमकलकर्मी बचाव में जुटे)

सोशल मीडिया पर आजकल एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिखाया जा रहा है कि पाकिस्तान में किस तरह लोग इफ्तारी के समय खाने के लिए एक-दूसरे को धक्का दे रहे हैं। यह वीडियो पाकिस्तान के लाहौर में आयोजित की गई इफ्तार पार्टी का है। इस इफ्तार पार्टी का आयोजन पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो ने अपने घर पर किया था। बहुत लंबे समय से पाकिस्तान में राजनीतिक दल इसी तरह से इफ्तार पार्टी का आयोजन करते आए हैं। इस पार्टी का आयोजन बिलावल भुट्टो के पार्टी समर्थकों के लिए आयोजित की गई थी।

देखते ही देखते यह इफ्तार पार्टी लूट की पार्टी में बदल गई। हाल इतना बुरा हो गया कि लोग खाना लेने के लिए झगड़ने लगे और तो और लोगों में खाने के लिए धक्का-मुक्की होने लगी। यहां तक कि कुछ लोगों ने तो बरतन गिरा दिए और ज़मीन पर गिरा खाना उठाकर खाने से भी परहेज नहीं किया।

Latest World News