A
Hindi News विदेश एशिया रोडशो के पहले दिन ग्रांड ट्रंक रोड से रावलपिंडी पहुंचे शरीफ

रोडशो के पहले दिन ग्रांड ट्रंक रोड से रावलपिंडी पहुंचे शरीफ

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने आज अगले वर्ष महत्वपूर्ण आम चुनावों से पहले अपनी राजनीतिक मजबूती दिखाने के प्रयास में इस्लामाबाद से अपनी पार्टी के गढ लाहौर तक एक रोड शो शुरू किया।

Sharif arrives in Rawalpindi from Grand Trunk Road on the...- India TV Hindi Sharif arrives in Rawalpindi from Grand Trunk Road on the first day of Roadshow

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने आज अगले वर्ष महत्वपूर्ण आम चुनावों से पहले अपनी राजनीतिक मजबूती दिखाने के प्रयास में इस्लामाबाद से अपनी पार्टी के गढ लाहौर तक एक रोड शो शुरू किया। (अमेरिका की चेतावनी, उत्तर कोरिया छोड़ दे परमाणु हथियारों की चाह)

बांग्लादेश से अफगानिस्तान तक दक्षिण एशिया के बडे भाग को जोड़ने वाली ऐतिहासिक ग्रांड ट्रंक (जीटी) रोड से होकर रोडशो सुरक्षा आशंकाओं के बीच निकला जिसमें हजारों समर्थक पंजाब की प्रांतीय राजधानी की तरफ जा रहे हैं।

सोमवार को लाहौर जाने के लिए पहले प्रस्तावित नवाज शरीफ के मार्ग पर बम विस्फोट में दो लोगों की मौत हो गई। सत्तारूढ पाकिस्तान मुस्लिम लीग नवाज के सूत्रों ने कहा कि कुछ नेता शरीफ की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं और विस्फोट को रैली खत्म करने हेतु शरीफ को संदेश के रूप में देख रहे हैं। करीब 370 किलोमीटर की यह यात्रा इस्लामाबाद में पंजाब हाउस से करीब तीन घंटे देरी से दोपहर बारह बजे करीब शुरु हुई।

Latest World News