A
Hindi News विदेश एशिया पाक आत्मघाती विस्फोट में एआईजी समेत तीन अधिकारियों की मौत

पाक आत्मघाती विस्फोट में एआईजी समेत तीन अधिकारियों की मौत

पाकिस्तान के अशांत दक्षिणपश्चिम बलूचिस्तान प्रांत में निशाना बनाकर किए गए संदिग्ध आत्मघाती हमले में आज एक अतिरिक्त महानिरीक्षक और दो अन्य पुलिस अधिकारी मारे गए।

Three officers including AIG killed in Pak suicide bomb...- India TV Hindi Three officers including AIG killed in Pak suicide bomb blast

कराची: पाकिस्तान के अशांत दक्षिणपश्चिम बलूचिस्तान प्रांत में निशाना बनाकर किए गए संदिग्ध आत्मघाती हमले में आज एक अतिरिक्त महानिरीक्षक और दो अन्य पुलिस अधिकारी मारे गए। यह विस्फोट अतिरिक्त महानिरीक्षक (एआईजी) दूरसंचार हामिद शकील के वाहन को निशाना बनाकर किया गया। हमले के समय वाहन प्रांतीय राजधानी क्वेटा के एक रिहायशी इलाके से गुजर रहा था। पुलिस ने बताया कि दो पुलिस अधिकारियों के साथ शकील भी मारे गए जबकि तीन अधिकारियों समेत छह अन्य घायल हो गए। (रूसी लड़के का दावा, पिछले जन्म में रहता था मंगल ग्रह पर, खोले कई राज)

टीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि हमले में वाहन को बुरी तरह नुकसान पहुंचा है। शकील उप महानिरीक्षक (डीआईजी) ऑपरेशंस, कार्यवाहक डीआईजी जांच और एआईजी ऑपरेशंस के साथ-साथ कई अन्य अहम पदों पर सेवारत थे। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि यह आत्मघाती विस्फोट था।

इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और आसपास के इलाकों में तलाशी अभियान चलाया गया है। बलूचिस्तान के गवर्नर मुहम्मद खान अचाकजई और मुख्यमंत्री सनाउल्लाह जेहरी ने हमले की कड़ी निंदा की है। अभी तक किसी भी समूह ने इस हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है।

Latest World News