A
Hindi News विदेश एशिया Pakistan Gang rape: पाकिस्तान में चलती ट्रेन में गैंग रेप, लड़की के पास टिकट नहीं होने पर तीन टिकट चेकरों ने किया दुष्कर्म

Pakistan Gang rape: पाकिस्तान में चलती ट्रेन में गैंग रेप, लड़की के पास टिकट नहीं होने पर तीन टिकट चेकरों ने किया दुष्कर्म

Pakistan Gang rape: पाकिस्तान में चलती ट्रेन में लड़की से गैंग रेप का मामला सामने आया है। आरोपी कोई और नहीं बल्कि तीन टिकट चेक करने वाले कर्मचारी ही हैं, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हादसा मुल्तान से कराची के बीच चलने वाली 'बाहुद्दीन जकारिया एक्सप्रेस' में हुआ।

Pakistan Gang rape in a moving train - India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Pakistan Gang rape in a moving train 

Highlights

  • पाकिस्तान में चलती ट्रेन में लड़की से गैंग रेप!
  • तीन टिकट चेकरों ने AC कोच में बुलाकर किया दुष्कर्म
  • मामला दबाने में जुटी सरकार, सोशल मीडिया पर विरोध के बाद पकड़े गए आरोपी

Pakistan Gang rape: पाकिस्तान में चलती ट्रेन में लड़की से गैंग रेप का मामला सामने आया है। आरोपी कोई और नहीं बल्कि तीन टिकट चेक करने वाले कर्मचारी ही हैं, जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हादसा मुल्तान से कराची के बीच चलने वाली 'बाहुद्दीन जकारिया एक्सप्रेस' में हुआ। 27 मई को इस वारदात को अंजाम देने वाले तीनों आरोपी पुलिस की गिरफ्त में हैं। पुलिस ने आरोपियों के मोबाइल फोन जब्त कर लिए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गिरफ्तार किए गए तीन लोगों में से दो जनरल टिकट चेकर और तीसरा उनका इंचार्ज है। 

पाकिस्तान सरकार ने की मामले को दबाने की कोशिश

पाकिस्तान की सरकार इस मामले को दबाने की कोशिश कर रही थी, लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा देखकर जांच में तेजी लाई गई। करीब चार दिन तक इस घटना को दबाने के बाद लाहौर पुलिस के IG फैसल सख्खर मीडिया के सामने आए। मंगलवार को उन्होंने बताया कि तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

पीड़ित लड़की ने खुद दर्ज कराया केस

फेसल के मुताबिक लड़की के पास टिकट नहीं था। इसी दौरान दो टिकट चेकर आए। उन्होंने लड़की को भीड़ भरे जनरल कोच से एसी कंपार्टमेंट में जाने को कहा। जब लड़की वहां पहुंची तो इन टिकट चेकर्स का इंचार्ज भी आ गया। इन तीनों ने लड़की के साथ रेप किया। रेलवे IG के मुताबिक कराची रेलवे स्टेशन पर उतरने के बाद पीड़ित लड़की ने खुद केस दर्ज कराया था। 

Latest World News