A
Hindi News विदेश एशिया Pakistan News: लंदन से चोरी हुई कार ‘बेंटले मल्सैन’पाकिस्तान के कराची से हुई बरामद

Pakistan News: लंदन से चोरी हुई कार ‘बेंटले मल्सैन’पाकिस्तान के कराची से हुई बरामद

Pakistan News: पाकिस्तान के सीमा शुल्क अधिकारियों ने ब्रिटेन से चुराई गई एक लग्जरी कार‘बेंटले मल्सैन’ सेडान शनिवार को छापेमारी के दौरान कराची के एक बंगले से बरामद की।

Representative image- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO Representative image

Highlights

  • लंदन से चोरी हुई कार पाकिस्तान में मिली
  • छापेमारी के दौरान कराची के एक बंगले से कार बरामद
  • बेंटले मल्सैन कार लंदन में कुछ हफ्ते पहले चोरी हो गयी थी

Pakistan News: पाकिस्तान के सीमा शुल्क अधिकारियों ने ब्रिटेन से चुराई गई एक लग्जरी कार‘बेंटले मल्सैन’ सेडान शनिवार को छापेमारी के दौरान कराची के एक बंगले से बरामद की। ब्रिटेन की राष्ट्रीय अपराध एजेंसी द्वारा कार चोरी होने की सूचना दिए जाने के बाद अधिकारियों ने बंगले पर छापा मारा और वहां से यह महंगी कार बरामद की। एक अन्य बंगले से बिना लाइसेंस के हथियार बरामद किए गए। सूत्रों ने बताया कि कार लंदन में कुछ हफ्ते पहले चोरी हो गयी थी और गिरोह में शामिल लोग पूर्वी यूरोपीय देश के एक शीर्ष राजनयिक के दस्तावेजों का उपयोग करके कार को पाकिस्तान ले आए। 

कार की कीमत 3,00,000 डॉलर से भी अधिक

बताया गया है कि उक्त राजनयिक को उसकी सरकार ने अब वापस बुला लिया है। वाहन की कीमत 3,00,000 डॉलर से अधिक है और यह ब्रांड की सबसे बड़ी और सबसे महंगी सेडान है। अधिकारियों ने मकान मालिक के पर्याप्त दस्तावेज उपलब्ध नहीं करा पाने पर उसे और कार बेचने वाले दलाल को हिरासत में ले लिया। 

हिरासत में आरोपी

यह ब्रांड की सबसे बड़ी सबसे महंगी दस्तकारी सेडान है। अधिकारियों ने आवास के मालिक और उस व्यक्ति को हिरासत में ले लिया जिसने घर के मालिक द्वारा पर्याप्त दस्तावेज उपलब्ध कराने में विफल रहने के बाद उसे हिरासत में लिया था। सीमा शुल्क अधिकारियों के मुताबिक वाहन का पंजीकरण भी जाली है।   

Latest World News