A
Hindi News विदेश एशिया दरिंदगी: 45 महिलाओं संग किया रेप, CCTV फुटेज दिखाकर करता था ब्लैकमेल, पाकिस्तान का रेपिस्ट स्कूल प्रिंसिपल गिरफ्तार

दरिंदगी: 45 महिलाओं संग किया रेप, CCTV फुटेज दिखाकर करता था ब्लैकमेल, पाकिस्तान का रेपिस्ट स्कूल प्रिंसिपल गिरफ्तार

पाकिस्तान के कराची में एक स्कूल प्रिंसिपल की दरिंदगी की खबर सामने आई है। यह स्कूल प्रिंसिपल महिला टीचरों को ब्लैकमेल करके रेप करता था। 45 महिलाओं के रेपिस्ट को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

45 महिलाओं संग किया रेप, पाकिस्तान का रेपिस्ट स्कूल प्रिंसिपल गिरफ्तार - India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA 45 महिलाओं संग किया रेप, पाकिस्तान का रेपिस्ट स्कूल प्रिंसिपल गिरफ्तार

karachi Rapist Principal: पाकिस्तान के कराची शहर से एक रेपिस्ट प्रिंसिपल की दरिंदगी की खबर आई है। रेपिस्ट स्कूल प्रिंसिपल ने 45 महिलाओं के साथ रे​प किया। इनमें ज्यादातर महिलाएं स्कूल टीचर हैं, जिन्हें य​ह प्रिंसिपल CCTV फुटेज दिखाकर ब्लैकमेल करता था। कराची के इस स्कूल प्रिंसिपल को सोमवार रात गिरफ्तार कर लिया गया। पाकिस्तान के अखबार ‘डॉन न्यूज’ के मुताबिक- आरोपी प्रिंसिपल के मोबाइल से कई महिलाओं के वीडियो भी रिकवर किए गए हैं। इन्हें स्कूल के CCTV में रिकॉर्ड किया गया था। कुछ कैमरे छिपाकर लगाए गए थे।

प्रिंसिपल के मोबाइल फोन से मिले अहम सबूत

मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने पाकिस्तनी मीडिया से कहा- 'सभी विक्टिम को रेप के बाद ब्लैकमेल भी किया गया है। हमारी टीम को आरोपी प्रिंसिपल के मोबाइल से इसके सबूत भी मिल चुके हैं। उससे पूछताछ जारी है।' पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक पुलिस को कुछ दिन पहले इंटरनेट पर कुछ महिलाओं की आपत्तिजनक तस्वीरों की जानकारी मिली थी। इनकी जांच की गई। बाद में इंटेलिजेंस ने पता लगाया कि सभी महिलाएं कराची के गुलशन-ए- हदीद एरिया में मौजूद एक स्कूल में अलग-अलग वक्त पर जॉब करती रही हैं।

स्कूल में ज्यादातर टीचर हैं महिलाएं

स्कूल के बारे में जानकारी जुटाई गई तो पता लगा कि यहां के प्रिंसिपल का नाम इरफान गफूर मेमन है। स्कूल में ज्यादातर महिला टीचर हैं, जबकि सिर्फ पांच पुरुष टीचर हैं। स्कूल पर छापा मारा गया। इस दौरान CCTV फुटेज खंगाले गए। इनमें कई आपत्तिजनक वीडियो मिले। इसके बाद प्रिंसिपल का मोबाइल और लैपटॉप की जांच की गई। मोबाइल से 25 वीडियो मिले और ये सभी स्कूल की फीमेल टीचर्स के थे। इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

आरोपी महिला टीचर फरार, उसी ने इंटरनेट पर अपलोड किए थे वीडियो

पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि इंटरनेट पर वीडियो एक महिला टीचर ने अपलोड किए थे और वो इस जुर्म में शामिल है। इस महिला टीचर को अब तक गिरफ्तार नहीं किया जा सका है। इस स्कूल में सैकड़ों स्टूडेंट्स पढ़ते हैं और ये कराची के नामी स्कूलों में से एक है। रिपोर्ट्स के मुताबिक- आरोपी ने यह स्कूल बिल्डिंग दिसंबर में एक लाख रुपए महीने पर किराए पर ली थी। 

आरोपी सात दिन की रिमांड पर

इरफान को सात दिन के रिमांड पर भेज दिया गया है। पुलिस द्वारा दर्ज केस में आरोपी पर रेप, ब्लैकमेलिंग और धमकाने जैसी धाराएं दर्ज हैं। एक पुलिस अधिकारी ने कहा- आरोपी प्रिंसिपल महिला टीचर्स के वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करता था। हमने स्कूल के तमाम डीवीआर भी कब्जे में लिए हैं। सभी इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों को जांच के लिए फोरेंसिक डिपार्टमेंट के पास भेज दिया गया है।

Also Read: 

दरिंदगी: 45 महिलाओं संग किया रेप, CCTV फुटेज दिखाकर करता था ब्लैकमेल, पाकिस्तान का रेपिस्ट स्कूल प्रिंसिपल गिरफ्तार

'खोल दो कारगिल हाईवे, हम भारत जाएंगे', PoK में शिया मुस्लिमों ने की बगावत, घबराई पाक आर्मी

जिल बाइडेन के कोविड पॉजिटिव होने के बाद भी कल भारत आएंगे अमेरिकी राष्ट्रपति, कोविड नियमों का करेंगे पालन

Latest World News