A
Hindi News विदेश एशिया शैतानी ताकतें हमारे खिलाफ कितनी भी साजिशें रचें, देश आगे बढ़ेगा: शेख हसीना

शैतानी ताकतें हमारे खिलाफ कितनी भी साजिशें रचें, देश आगे बढ़ेगा: शेख हसीना

प्रधानमंत्री शेख हसीना ने कहा, ''मैं बांग्लादेश को किसी साजिशकर्ता को नहीं सौंपूंगी। शैतानी ताकतें हमारे खिलाफ कितनी भी साजिशें रचें, देश आगे बढ़ेगा और हम राष्ट्रपिता बंगबंधु शेख मुजीबुर रहमान के सपनों को पूरा करेंगे।''

बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना- India TV Hindi Image Source : PTI बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना

अवामी लीग (एएल) की 22वीं राष्ट्रीय परिषद में अपना उद्घाटन भाषण देते वक्त बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने शनिवार को कहा कि बुरी ताकतें देश को विकास और समृद्धि के रास्ते से हटाने के लिए उसके खिलाफ साजिश रचने में लगी हुई हैं। एएल अध्यक्ष के रूप में 10वीं बार फिर से चुनी गई हसीना ने साजिशों का विरोध करने और देश को समृद्धि की ओर ले जाने के लिए पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से एकजुट रहने को कहा।

विपरीत परिस्थितियों का सामना

इस बीच, बांग्लादेश के सड़क परिवहन और पुल मंत्री ओबैदुल कादर को तीसरी बार महासचिव के रूप में फिर से चुना गया है। उन्होंने कहा, झटके और साजिशें होंगी, लेकिन एएल नेता और कार्यकर्ता एकजुट रहेंगे और विपरीत परिस्थितियों का सामना करते हुए आगे बढ़ेंगे।

'साजिशकर्ता के हाथ में नहीं जाएगा देश'

बांग्लादेश के प्रधानमंत्री ने कहा, कुछ लोगों ने एएल को सत्ता में आने से रोकने की पूरी कोशिश की। लेकिन मैं बांग्लादेश को किसी साजिशकर्ता को नहीं सौंपूंगी। शैतानी ताकतें हमारे खिलाफ कितनी भी साजिशें रचें, देश आगे बढ़ेगा और हम राष्ट्रपिता बंगबंधु शेख मुजीबुर रहमान के सपनों को पूरा करेंगे।

Latest World News