A
Hindi News विदेश एशिया कोलंबो में एक्सप्रेस-वे पर हुई दुर्घटना में श्रीलंका के जल आपूर्ति राज्यमंत्री सनथ निशांत की मौत, कंटेनर से हुई थी टक्कर

कोलंबो में एक्सप्रेस-वे पर हुई दुर्घटना में श्रीलंका के जल आपूर्ति राज्यमंत्री सनथ निशांत की मौत, कंटेनर से हुई थी टक्कर

कोलंबो में हुई एक भीषण सड़क दुर्घटना में श्रीलंका के राज्य मंत्री सनथ निशांत की मौत हो गई है। वह श्रीलंका में जलआपूर्ति राज्य मंत्री थे। एक्सप्रेस-वे पर उनका वाहन अचानक एक कंटेनर से टकरा गया, जिसमें उनकी मौत हो गई।

सनथ निशांत, श्रीलंका के राज्य मंत्री (फाइल)- India TV Hindi Image Source : FILE सनथ निशांत, श्रीलंका के राज्य मंत्री (फाइल)

श्रीलंका में हुई एक दुखद सड़क दुर्घटना में राज्यमंत्री सनथ निशांत की मौत हो गई है। पुलिस ने कहा कि श्रीलंका के जल आपूर्ति राज्य मंत्री सनथ निशांत और एक पुलिस अधिकारी की गुरुवार को कोलंबो-कटुनायके एक्सप्रेसवे पर एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, स्थानीय समयानुसार देर रात 2 बजे कंडाना पुलिस डिवीजन में मंत्री का वाहन एक कंटेनर ट्रक से दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस दौरान दोनों लोगों की मौत हो गई। 

कंटेनर वाहन से टकराने के बाद निशांत और उनके सुरक्षा अधिकारी और चालक को ले जा रही जीप सड़क की बाड़ से टकरा गई। इससे वे सभी गंभीर रूप से घायल हो गए और उन्हें रागमा अस्पताल में भर्ती कराया गया। जीप कटुनायके से कोलंबो जा रही थी। पुलिस ने कहा कि राज्य मंत्री और पुलिस अधिकारी की मौत अस्पताल में इलाज के दौरान हुई। जबकि वाहन चालक का इलाज चल रहा है। डेली मिरर के मुताबिक, कंडाना पुलिस आगे की जांच कर रही है। निशांत एक प्रमुख श्रीलंकाई राजनेता थे, जो 2015 और 2020 में पुट्टलम जिले से संसद के लिए चुने गए थे। वह यूनाइटेड पीपुल्स फ्रीडम अलायंस के सदस्य थे और बाद में श्रीलंका पोडुजाना पेरामुना में शामिल हो गए।

यह भी पढ़ें

भारतीय छात्रों की दिलचस्पी कम होने के बाद कनाडा ने लिया ये फैसला, 2 वर्षों के लिए विद्यार्थी वीजा को किया सीमित

ऑस्ट्रेलिया के समुद्री तट पर डूबने से इन 4 भारतीयों की हो गई मौत, फ्लिप द्वीप पर हुई घटना

Latest World News