A
Hindi News विदेश अमेरिका ट्रंप टॉवर में लगी भयंकर आग, 1 की मौत 4 अन्य घायल

ट्रंप टॉवर में लगी भयंकर आग, 1 की मौत 4 अन्य घायल

न्यूयॉर्क स्थित ट्रंप टॉवर में शनिवार को आग लग गई, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 4 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। न्यूयॉर्क अग्निशमन विभाग (एफडीएनवाय) ने शनिवार शाम ट्वीट किया, "एफडीएनवाय के सदस्य मैनहट्टन में 721 फिफ्थ अवे में लगी आग के स्थल पर मौजूद हैं।

<p>trump tower</p> <p> </p>- India TV Hindi trump tower  

न्यूयॉर्क: न्यूयॉर्क स्थित ट्रंप टॉवर में शनिवार को आग लग गई, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 4 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। न्यूयॉर्क अग्निशमन विभाग (एफडीएनवाय) ने शनिवार शाम ट्वीट किया, "एफडीएनवाय के सदस्य मैनहट्टन में 721 फिफ्थ अवे में लगी आग के स्थल पर मौजूद हैं। फिलहाल एक शख्स के गंभीर रूप से घायल होने की खबर है।" (सीरिया के घोउटा में हवाई हमले में कम से कम 30 नागरिकों की मौत )

राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का इस इमारत में एक आवास और एक कार्यालय है, लेकिन शनिवार को वह न्यूयॉर्क में मौजूद नहीं थे। उन्होंने ट्वीट किया, "ट्रंप टॉवर में लगी आग बुझ चुकी है। दमकलकर्मियों ने शानदार काम किया। धन्यवाद!"

सिन्हुआ ने अमेरिका की प्रथम महिला मेलनिया ट्रंप की प्रवक्ता स्टेफनी ग्रिशम के हवाले से बताया कि मेलनिया और उनका बेटा बैरन ट्रंप दोनों आग हादसे के समय वॉशिंगटन में थे। एफडीएनवाय के मुताबिक, आग शाम छह बजे से थोड़ी देर पहले टॉवर की 50वीं मंजिल पर लगी। शाम 6.45 बजे तक आग पर काबू पा लिया गया था।

Latest World News