A
Hindi News विदेश अमेरिका चार बच्चों के यौन उत्पीड़न के आरोप में व्यक्ति को हो सकती है 300 साल की सजा

चार बच्चों के यौन उत्पीड़न के आरोप में व्यक्ति को हो सकती है 300 साल की सजा

कैलिफोर्निया में रहने वाले एक व्यक्ति को चार बच्चों के यौन उत्पीड़न के आरोप में 300 साल तक की कैद की सजा हो सकती है।

300 years of jail for the sexual harassment of four children- India TV Hindi 300 years of jail for the sexual harassment of four children

लॉस एंजिल्स: कैलिफोर्निया में रहने वाले एक व्यक्ति को चार बच्चों के यौन उत्पीड़न के आरोप में 300 साल तक की कैद की सजा हो सकती है। इसमें एक बच्चे की आयु पांच साल की है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, एनबीसी लॉस एंजिल्स की रिपोर्ट के अनुसार, गिलबर्ट एंड्रयू चावेरिया ने जून व जुलाई 2013 के दौरान एस्कोडिडो व सैन मार्कोस के घरों में घुसकर बच्चों का यौन उत्पीड़न किया। यह लॉस एंजिल्स से 140 किमी दक्षिण में है। (डोनाल्ड ट्रंप को नहीं थी रूसी वकील और ट्रंप जूनियर की मुलाकात की जानकारी)

गिलबर्ट ऊर्फ क्रिपर (29) पर आरोप है कि यौन उत्पीड़न के दौरान वह पीड़ितों के पायजामों को टुकड़ों में काट देता था। चावरिया एक ऑटो की दुकान पर काम करता था। उसने सोमवार को चोरी, हमला, बच्चों के साथ अश्लील कृत्य जैसे 22 आरोपों के तहत खुद को दोषी नहीं माना।

पुलिस को अभी तक इस व्यक्ति के शिकार पीड़ितों की सही-सही संख्या का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने लोगों से इस बारे में जानकारी देने के लिए कहा है। चावरिया को यदि दोषी ठहराया जाता है तो उसे 300 साल की जेल हो सकती है।

Latest World News