A
Hindi News विदेश अमेरिका अमेरिका: गोलीबारी की घटना में 4 की मौत

अमेरिका: गोलीबारी की घटना में 4 की मौत

वाशिंगटन: अमेरिका के उत्तरी विस्कॉन्सिन में गोलीबारी की एक घटना में तीन नागरिकों और एक पुलिस अधिकारी की मौत हो गई। अमेरिकी पुलिस ने यह कहा। एवरेस्ट मेट्रोपोलिटन पुलिस प्रमुख वैली स्पार्क्‍स ने कहा कि

4 killed in firing incident in america- India TV Hindi 4 killed in firing incident in america

वाशिंगटन: अमेरिका के उत्तरी विस्कॉन्सिन में गोलीबारी की एक घटना में तीन नागरिकों और एक पुलिस अधिकारी की मौत हो गई। अमेरिकी पुलिस ने यह कहा। एवरेस्ट मेट्रोपोलिटन पुलिस प्रमुख वैली स्पार्क्‍स ने कहा कि गोलीबारी की घटनाएं बुधवार को वॉसौ इलाके में तीन स्थानों पर हुई।

सीएनएन की रिपोर्ट के मुताबिक, स्कोफील्ड में एवरेस्ट मेट्रोपोलिटन पुलिस विभाग का एक अधिकारी भी ड्यूटी के दौरान गोलीबारी में मारा गया। अभी अधिकारी के नाम का खुलासा नहीं किया गया है। स्पार्क्‍स ने मीडिया को बताया, "इस समय एक व्यक्ति पर संदेह जाहिर हुआ है। उसे हिरासत में ले लिया गया है।"

पुलिस प्रमुख ने गोलीबारी की घटना के उद्देश्य के बारे में कुछ नहीं बताया। उन्होंने कहा कि विस्कॉन्सिन का अपराधिक जांच का न्यायिक विभाग (डीसीआई) मामले की जांच कर रहा है। अभी तक यह ठीक-ठीक स्पष्ट नहीं हुआ है कि चारों व्यक्तियों की मौत कहां हुई। सीएनएन के अनुसार, गोलीबारी की घटनाएं रोथ्सचाइल्ड के एक बैंक में, स्कोफील्ड के एक कानूनी कार्यालय में और वेस्टन के एक अपार्टमेंट में हुईं।

 

Latest World News