A
Hindi News विदेश अमेरिका अमेरिका में बर्फीला तूफान, 2,600 से ज्यादा उड़ान सेवाएं प्रभावित

अमेरिका में बर्फीला तूफान, 2,600 से ज्यादा उड़ान सेवाएं प्रभावित

अमेरिका के पूर्वी तट पर एक सप्ताह से भी कम समय में दूसरी बार बुधवार को बर्फीले तूफान ने दस्तक दी, जिस वजह से 2,600 से अधिक उड़ान सेवाएं प्रभावित हुईं।

america snow storm affected 2600 flights- India TV Hindi america snow storm affected 2600 flights

न्यूयॉर्क: अमेरिका के पूर्वी तट पर एक सप्ताह से भी कम समय में दूसरी बार बुधवार को बर्फीले तूफान ने दस्तक दी, जिस वजह से 2,600 से अधिक उड़ान सेवाएं प्रभावित हुईं। एनबीसीन्यूज डॉट कॉम के मुताबिक, तूफान के दौरान क्षेत्र में बिजली कड़कने की आवाजें सुनाई देती रही। (चीन ने कहा, जल्द से जल्द बातचीत शुरू कर दें अमेरिका और उत्तर कोरिया )

फिलाडेल्फिया से न्यूयॉर्क सिटी तक बिजली आपूर्ति ठप होने से लगभग पाचं करोड़ लोग प्रभावित हुए। रिपोर्ट के मुताबिक, न्यूजर्सी के माध्यमिक स्कूल की एक शिक्षिका बिजली गिरने की घटना का शिकार हुई लेकिन सकुशल बच गई। सीबीएसन्यूज डॉट कॉम के मुताबिक, अधिकारियों ने लोगों से घर में ही रहने का आग्रह किया है।

राष्ट्रीय मौसम सेवा ने गुरुवार सुबह तूफान की चेतावनी जारी की है। मौसम विभाग का कहना है कि पेंसिल्वेनिया, न्यूजर्सी और न्यूयॉर्क सिटी में एक फीट या उससे ज्यादा बर्फबारी हो सकती है। मीडिया रिपोटरें के मुताबिक, न्यूयॉर्क सिटी में आठ से 12 इंच तक बर्फबारी हो सकती है। बॉस्टन, फिलाडेल्फिया, न्यूयॉर्क, नेवार्क और न्यूजर्सी हवाईअड्डों पर 2,600 से अधिक उड़ान सेवों रद्द कर दी गई है।

 

Latest World News