A
Hindi News विदेश अमेरिका आपत्तिजनक तरीके से महिला ने ट्रंप को दिखाई अंगुली, गवानी पड़ी नौकरी

आपत्तिजनक तरीके से महिला ने ट्रंप को दिखाई अंगुली, गवानी पड़ी नौकरी

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को अंगुली दिखाने वाली वर्जिनिया की महिला को अपनी नौकरी गंवानी पड़ी।

america- India TV Hindi america

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को अंगुली दिखाने वाली वर्जिनिया की महिला को अपनी नौकरी गंवानी पड़ी। जूली ब्रिस्कमैन ने बताया कि उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसके बाद महिला को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा। दरअसल मामला 28 अक्टूबर का है जिस लेन से राष्ट्रपति का काफिला गुजर रहा था जूली भी उसी लेन में थी। यह देखकर जूली खुद को रोक नहीं पाई और आपत्तिजनक तरीके से उसने राष्ट्रपति ट्रंप को अंगुली दिखाई। ("बांग्लादेश में रोहिंग्या शरणार्थी संकट भयावह है")

राष्ट्रपति के काफिले के साथ-साथ मीडिया चैनल भी थे, जिसके चलते जूली की यह हरकत कैमरे में कैद हो गई। जूली का कहना है कि उसे डोनाल्ड ट्रंप की कुछ नीतियों से परेशानी है। ट्रंप का हेल्थ इंश्योरेंस और प्रवासी नियमों को लेकर रवैया खराब था जिसके चलते मुझे गुस्सा आ गया। जूली ने बताया कि मुझे मीडिया से पता चला था कि ट्रंप उस रास्ते से गोल्फ खेलने जाएंगे। जूली ने कहा कि मैं इतने गुस्से में थी इसलिए मैंने ऐसी प्रतिक्रिया दी।

जूली ने कहा कि मुझे उस वक्त ऐसा महसूस हो रहा था कि जिस समय अमेरिका के सामने कई जरूरी मसले में उस समय पर ट्रंप गोल्फ खेलने जा रहे हैं। जूली ने अंगुली दिखाते हुए अपनी तस्वीर को सोशल मीडिया पर भी शेयर की। यहां तर की उस तस्वीर को जूली ने अपनी प्रोफाइल फोटो भी बना दी। जूली ने बताया कि 31 अक्टूबर को मुझे कंपनी के एचआर ने बुलाया। मुझसे कहा गया कि मैंने कंपनी की सोशल मीडिया पॉलिसी का उल्लंघन किया है। मुझे कंपनी के अधिकारियों ने कहा कि उन्हें डर है कि शायद इससे व्यापार पर भी असर पड़े।

Latest World News