A
Hindi News विदेश अमेरिका अपने बेटे के साथ व्हाइट हाउस पहुंची मेलानिया ट्रंप

अपने बेटे के साथ व्हाइट हाउस पहुंची मेलानिया ट्रंप

काफी लंबे समय के बाद आखिकार अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप और उनके पुत्र बैरन आखिरकार पेंसिल्वेनिया एवेन्यू में रहने के लिये पहुंच गये।

Melania Trump reached the White House with her son- India TV Hindi Melania Trump reached the White House with her son

वाशिंगटन: काफी लंबे समय के बाद आखिकार अमेरिका की प्रथम महिला मेलानिया ट्रंप और उनके पुत्र बैरन 1600 पेंसिल्वेनिया एवेन्यू में रहने के लिये पहुंच गये। अमेरिका की प्रथम महिला की सहयोगी ने एएफपी को बताया कि स्लोवानिया में जन्मी पूर्व मॉडल और उनके एवं राष्टपति डोनाल्ड टंप के ग्यारह वर्षीय पुत्र बैरन कल रात यहां रहने के लिये पहुंच गये। (पेरिस रेस्तरां में पेट्रोल बम से हमला, 12 लोग घायल)

इससे पहले वे न्यूयार्क में रहते थे, ताकि बैरन अपने विद्यालय का साल पूरा कर सके। आगामी सत्र 2017-18 में वह वाशिंगटन के बाहर एंड्रूज एपिस्कोपल स्कूल में दाखिला ले सकते हैं। राजधानी पहुंचने से पहले मलेनिया और बारेन राष्टपति डोनाल्ड टंप के साथ एयर फोर्स वन के संयुक्त बेस एंड्रूज पर उतरे। उन्होंने एक टी-शर्ट पहनी हुयी थी।

बांमबार्डयिर विमान की छोटी उड़ान में मेलानिया के मां-बाप न्यू जर्सी से उनके साथ हो गयीं। टंप अपने गोल्फ कोर्स में यहां अपना सप्ताहांत बिताने के लिये आये थे। व्हाइट हाउस पहुंचने के बाद मेलानिया ने ट्विटर पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह एक खिड़की से दक्षिणी लॉन और वाशिंगटन स्मारक को देख रही हैं। उल्लेखनीय है कि मलेनिया आधुनिक इतिहास की पहली ऐसी महिला हैं, जिन्होंने चुनाव जीतने के बाद यहां पहुंचने में इतनी देरी की है।

Latest World News