A
Hindi News विदेश अमेरिका न्यूयॉर्क में बर्फ और कोहरे के बीच छिपकर बैठी थी "सफेद मौत", 6 लोगों की गई जान

न्यूयॉर्क में बर्फ और कोहरे के बीच छिपकर बैठी थी "सफेद मौत", 6 लोगों की गई जान

न्यूयॉर्क में अमेरिका-कनाडा बॉर्डर पर भीषण सड़क दुर्घटना होने से 6 लोगों की मौत हो गई है और 3 लोग घायल हैं। भीषण कोहरा और जबरदस्त बर्फबारी से दृश्यता लगभग शून्य थी। चालक को कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा था। बर्फ और कोहरे के बीच छिपकर बैठी सफेद मौत ने बस के पहुंचते ही 6 लोगों की जान ले ली।

न्यूयॉर्क बस दुर्घटना (प्रतीकात्मक)- India TV Hindi Image Source : AP न्यूयॉर्क बस दुर्घटना (प्रतीकात्मक)

6 Killed in Bus Accident At US-Canada Border: न्यूयॉर्क में अमेरिका-कनाडा बॉर्डर पर भीषण सड़क दुर्घटना होने से 6 लोगों की मौत हो गई है और 3 लोग घायल हैं। भीषण कोहरा और जबरदस्त बर्फबारी से दृश्यता लगभग शून्य थी। चालक को कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा था। बर्फ और कोहरे के बीच छिपकर बैठी सफेद मौत ने बस के पहुंचते ही 6 लोगों की जान ले ली। हालांकि इसमें 15 यात्री सवार बताए जा रहे हैं। यह सड़क दुर्घटना न्यूयॉर्क में अमेरिका-कनाडा सीमा के पास हुई।

लोगों के अनुसार करीब एक दर्जन से अधिक लोगों को ले जा रही बस और एक ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई। इससे 6 लोगों की मौत हो गई। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अमेरिका का न्यूयॉर्क शहर इन दिनों भीषण बर्फबारी और कोहरे से घिरा हुआ है। न्यूयॉर्क पुलिस ने बताया कि घायलों का एक अस्पताल में चल रहा है और उनमें एक की हालत गंभीर है। उनके अनुसार लुइसविली शहर के पास राजमार्ग 37 पर यह हादसा हुआ है। पुलिस के अनुसार इस दुर्घटना का दृश्य “भीषण” था। एक टीवी स्टेशन द्वारा जारी की गई तस्वीरों में राजमार्ग के किनारे कुछ फुट ऊंची बर्फ को देखा जा सकता है। बताया जा रहा है कि शनिवार सुबह करीब 6 बजे दुर्घटना हुई। उस वक्त कम दृश्यता रही होगी। अधिकारियों ने बताया कि जिस ट्रक से बस की टक्कर हुई वह सामानों से पूरी तरह से भरा हुआ था।

यह भी पढ़ें

पेरू में "शैतान मोड़" पार नहीं कर सकी यह बस, 24 यात्रियों की मौत

फ्रांस ने भारत भेजा परमाणु ऊर्जा युक्त यह खतरनाक "एयरक्राफ्ट कैरियर शिप", चीन में मची खलबली

 

Latest World News