A
Hindi News विदेश अमेरिका एलन मस्क ने मानी अपनी गलती, Twitter से निकाले जाने के बाद वापस बुलाए गए 2 कर्मचारियों के साथ शेयर की फोटो

एलन मस्क ने मानी अपनी गलती, Twitter से निकाले जाने के बाद वापस बुलाए गए 2 कर्मचारियों के साथ शेयर की फोटो

एलन मस्क ने अपनी गलती को स्वीकरते हुए वापस बुलाए गए दो कर्मचारियों के साथ फोटो शेयर की है। उन्होंने मंगलवार देर रात ट्विटर पर राहुल लिग्मा और डेनियल जॉनसन के साथ तस्वीर शेयर की।

elon musk- India TV Hindi Image Source : TWITTER ट्विटर कर्मचारियों के साथ एलन मस्क

सैन फ्रांसिस्को: ट्विटर के नए बॉस एलन मस्क (Elon Musk) को अपनी गलती का एहसास हो गया। मस्क ने इस बात को स्वीकर किया कि ट्विटर (Twitter) में बड़े पैमाने पर छंटनी का फैसला उनकी सबसे बड़ी गलती थी। मस्क ने अपने ट्वीट में लिखा, "यह स्वीकार करना महत्वपूर्ण है कि मैं कब गलत हूं और उन्हें निकाल देना वास्तव में मेरी सबसे बड़ी गलतियों में से एक थी।"

वहीं, एलन मस्क ने अपनी गलती को स्वीकरते हुए एक दूसरे ट्वीट में वापस बुलाए गए दो कर्मचारियों के साथ फोटो भी शेयर की है। उन्होंने मंगलवार देर रात ट्विटर पर राहुल लिग्मा और डेनियल जॉनसन के साथ तस्वीर शेयर की और लिखा, 'लिग्मा एंड जॉनसन का स्वागत है!'

अक्टूबर में, ट्विटर के सैन फ्रांसिस्को मुख्यालय के प्रवेश द्वार के बाहर बॉक्स ले जाने वाले दो लोगों को देखा गया था, जिन्होंने दावा किया था कि उन्हें मस्क द्वारा निकाल दिया गया है। हालांकि, उनमें से एक फर्जी कर्मचारी निकला। उन दो लोगों को अपने हाथों में बक्सों के साथ देखने के बाद, कई मीडिया आउटलेट्स ने रिपोर्ट किया था कि हटाए गए कर्मचारी ट्विटर बिल्डिंग छोड़ रहे थे।

बता दें कि ट्विटर को खरीदने के बाद एलन मस्क ने कंपनी के कर्मचारियों को निकालने का जो सिलसिला शुरू किया वो रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है। अब तक एलन मस्क ने कंपनी के लगभग 50 फीसदी कर्मचारियों को बाहर कर दिया है।

Latest World News