A
Hindi News विदेश अमेरिका अमेरिका के शॉपिंग सेंटर में गोलीबारी, दोनों ओर से चलीं ताबड़तोड़ गोलियां, गई एक जी जान, 3 घायल

अमेरिका के शॉपिंग सेंटर में गोलीबारी, दोनों ओर से चलीं ताबड़तोड़ गोलियां, गई एक जी जान, 3 घायल

लॉस एंजिलिस के एक शॉपिंग सेंटर के बाहर मादक पदार्थों की सौदेबाजी के दौरान गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।

अमेरिका के शॉपिंग सेंटर में गोलीबारी, दोनों ओर से चलीं ताबड़तोड़ गोलियां, गई एक जी जान, 3 घायल- India TV Hindi Image Source : AP FILE अमेरिका के शॉपिंग सेंटर में गोलीबारी, दोनों ओर से चलीं ताबड़तोड़ गोलियां, गई एक जी जान, 3 घायल

America Gun Firing: अमेरिका में लगातार गोलीबारी की घटनाएं हो रही हैं। कभी स्कूल, कभी कॉलेज, शॉपिंग मॉल तो कभी पार्किंग में गन फायरिंग की वारदातें हो रही हैं। इन घटनाओं ने अमेरिका के शासन और प्रशासन तक को चिंतित कर दिया है। इसके बाद भी ये घटनाएं नहीं रुक पा रही हैं। ऐसा ही एक और वारदात अमेरिका के लॉस एंजिलिस के शॉपिंग मॉल में हुई। यहां शॉपिंग सेंटर में गोलीबार की वारदात में एक शख्स की जान चली गई, वहीं तीन और लोगों को गोलियां लगी हैं और वे घायल हैं। 

नशीले पदार्थ की सौदेबाजी के दौरान दो पक्षों के बीच चलीं गोलियां

लॉस एंजिलिस के एक शॉपिंग सेंटर के बाहर मादक पदार्थों की सौदेबाजी के दौरान शनिवार को हुई गोलीबारी में एक व्यक्ति की मौत हो गई और तीन अन्य घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी। लॉस एंजिलिस पुलिस विभाग के उप प्रमुख एलन हैमिल्टन ने बताया कि वेस्ट हिल्स में वानोवेन और फालब्रूक के एक पार्किंग क्षेत्र में दोपहर तीन बजकर करीब 45 मिनट पर मादक द्रव्य के सौदे के दौरान विवाद हुआ और कई संदिग्धों ने एक.दूसरे पर गोलियां चलाईं।

उन्होंने बताया कि अभी मृतक की शिनाख्त नहीं हो सकी है। उन्होंने बताया, शनिवार शाम को तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया गया और जांचकर्ताओं का मानना ​​है कि गोलीबारी में किसी गिरोह के सदस्य शामिल थे। हैमिल्टन ने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल से दो आग्नेयास्त्र बरामद किए हैं। उन्होंने बताया, ‘हम मानते हैं कि इस विवाद में शामिल सभी लोगों की पहचान कर ली गई है और हमें विश्वास है कि हमने उन्हें हिरासत में ले लिया है‘।

इससे पहले अमेरिका में ही एक और गोलीबारी की घटना शनिवार रात हुई थी।  अमेरिका के ओकलाहोमा सिटी बार में शनिवार रात अचानक गोलियों की तड़तड़ाहट से अफरा तफरी मच गई। इस दौरान बार में मौजूद तीन लोगों की मौत हो गई और इतने ही घायल हो गए।

Also Read:

भारत और रूस की दोस्ती पर सवाल उठाने वालों को मिलेगा करारा झटका, खुद पुतिन देंगे जवाब, रूसी विदेश मंत्रालय का खुलासा

अमेरिका में बवंडर ने मचाई तबाही, घर, दुकानों को भारी क्षति, 26 लोगों की गई जान

जाओ और रोमांस करो... चीन ने छुट्टियों में स्टूडेंटृस को दिया अजीब होमवर्क, हफ्तेभर बंद रहेंगे कॉलेज

Latest World News