A
Hindi News विदेश अमेरिका Joe Biden's wife Corona positive: अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन की पत्नी 'जिल' फिर हुईं कोरोना पॉजिटिव

Joe Biden's wife Corona positive: अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन की पत्नी 'जिल' फिर हुईं कोरोना पॉजिटिव

oe Biden's wife Corona positive: अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन की पत्नी जिल बाइडन कोरोना वायरस से उबरने के बाद दोबारा इससे संक्रमित हो गई हैं। व्हाइट हाउस ने बताया कि राष्ट्रपति जो बाइडन कोविड-19 से उबर चुके हैं।

America First Lady Jill Biden- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@FLOTUS America First Lady Jill Biden

Highlights

  • अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन की पत्नी 'जिल' फिर हुईं कोरोना पॉजिटिव
  • राष्ट्रपति जो बाइडन कोविड-19 से उबर चुके हैं
  • राष्ट्रपति जो बाइडन के ठीक होने के हफ्तों बाद उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है

Joe Biden's wife Corona positive: अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन की पत्नी जिल बाइडन कोरोना वायरस से उबरने के बाद दोबारा इससे संक्रमित हो गई हैं। व्हाइट हाउस ने बताया कि राष्ट्रपति जो बाइडन कोविड-19 से उबर चुके हैं। वह भी इस महीने की शुरुआत में कोरोना वायरस से उबरने के बाद फिर संक्रमित हो गए थे। बाइडन की उप संचार निदेशक केल्सी डोनोह्यू ने कहा कि जांच में उनके वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई और वह डेलावेयर में ही रहेंगी, जहां वह संक्रमित होने के बाद पृथकवास में थीं।

24 अगस्त को उनका एक एंटीजन टेस्ट किया गया था

अमेरिका की प्रथम महिला जिल बाइडन की लगातार निगरानी रखी जा रही है। 24 अगस्त को उनका एक एंटीजन टेस्ट किया गया था, जिसमें वह कोरोना संक्रमित पाई गईं। व्हाइट हाउस का कहना है कि उन्हें हल्के लक्षण महसूस हो रहे हैं। राष्ट्रपति जो बाइडन के ठीक होने के हफ्तों बाद उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं। 

राष्ट्रपति जो बाइडन कोविड-19 से उबर चुके हैं

व्हाइट हाउस ने बताया था राष्ट्रपति जो बाइडन कोविड-19 से उबर चुके हैं। वह भी इस महीने की शुरुआत में कोरोना वायरस से उबरने के बाद फिर संक्रमित हो गए थे। बाइडन की उप संचार निदेशक डोनोह्यू ने कहा कि जांच में उनेक वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई और वह डेलावेयर में ही रहेंगी। जहां वह संक्रमित होने के बाद क्वारंटाइन थी। 

Latest World News