A
Hindi News विदेश अमेरिका अमेरिका के मिसिसिपी में शख्श ने प्लेन चुराया, पुलिस को फोन कर मॉल के उपर क्रैश कराने की दे रहा धमकी

अमेरिका के मिसिसिपी में शख्श ने प्लेन चुराया, पुलिस को फोन कर मॉल के उपर क्रैश कराने की दे रहा धमकी

अमेरिका के मिसिसिपी में एक शख्स ने प्लेन चुरा लिया और लगातार प्लेन से शहर में उड़ान भर रहा है। विमान चुराने के बाद उसने धमकी दी है कि वह इसे वॉलमर्ट पर क्रैश करवा देगा।

Plane Hijack In America Misisipee- India TV Hindi Plane Hijack In America Misisipee

Highlights

  • मिसिसिपी में एक शख्स ने प्लेन चुराया
  • वॉलमार्ट पर क्रैश करवाने की दे रहा धमकी
  • मौके पर सुरक्षा एजेंसियां तैनात

अमेरिका के मिसिसिपी में एक शख्स ने प्लेन चुरा लिया। जिसके बाद वह लगातार हवा में विमान को उड़ाए जा रहा है। साथ ही विमान को वॉलमार्ट के उपर क्रैश कराने की धमकी भी दे रहा है। पुलिस के मुताबिक यह घटना अमेरिकी समयानुसार 5 बजे की है। धमकी देने वाले शख्स की उम्र 29 साल बताई जा रही है। धमकी के बाद शहर में वॉलमार्ट के सभी स्टोर्स को एहितियात के तौर पर बंद करवा दिया गया है। प्लेन चुराने वाला शख्स एयरपोर्ट का ही कर्मचारी है। शख्स ने डबल इंजन 9 सीटर प्लेन चुराया है। पुलिस उसे समझाने में लगी हुई है। सुरक्षा एजेंसियां भी मौके पर पहुंच गई हैं। 

साउथईस्ट एविएशन, एलएलसी, ऑक्सफोर्ड, मिसिसिपी के पास है। पुलिस ने एक बयान में कहा पायलट विमान को जानबूझकर वालमार्ट स्टोर से टकराने की धमकी दे रहा है। कानून प्रवर्तन एजेंसियों ने नॉर्थईस्ट मिसिसिपी डेली जर्नल को बताया कि विमान टुपेलो के आसपास के हवाई क्षेत्र से निकल गया था और पास के ब्लू स्प्रिंग्स में एक टोयोटा निर्माण संयंत्र के पास उड़ान भर रहा था। गवर्नर टेट रीव ने ट्विटर पर लिखा, "राज्य के कानून प्रवर्तन और आपातकालीन अधिकारी इस खतरनाक स्थिति पर करीब से नज़र रखे हुए हैं। सभी नागरिकों को सतर्क और टुपेलो पुलिस विभाग द्वारा दी जाने वाली जानकारी से अवगत रहना चाहिए।

इस विमान के उड़ान भरने का एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें वह घरों और दुकानों के उपर मंडराता हुआ नजर आ रहा है। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने अलर्ट जारी कर दिया है। जिस इलाके में विमान को गिराने की धमकी दी गई है, उस इलाके को खाली करा लिया गया है। अब शख्स ने क्या सोचकर विमान चुराया है और उसे वॉलमार्ट पर क्रैश कराने की धमकी क्यों दे रहा है। यह अभी जांच का विषय है।

Latest World News